Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood Newsनशे की हालत में मुंबई की सड़कों पर दिखे भटकते दिखे 'गदर...

नशे की हालत में मुंबई की सड़कों पर दिखे भटकते दिखे ‘गदर 2’ के फेम सनी देओल!

- Advertisement -

जनवाणी बयूरो|

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल हाल ही में ‘गदर 2’ ब्लॉकबस्टर फिल्म की है। इस बीच अब सनी देओल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अभिनेता मुंबई की सड़कों पर भटकते नजर आ रहे हैं।

97

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी देओल नशे की हालत में मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट किए गए हैं। वीडियो में अभिनेता नशे की हालत में सड़क को पार करते हैं, जिसमें वे ऑटो रिक्शा के बगल में आ जाते हैं।

98

इसके बाद ऑटो चालक सनी देओल का हाथ पकड़कर रिक्शा में बैठाने की कोशिश करता है। अभिनेता का वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

99

वहीं, कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, सनी के इस वायरल वीडियो को उनकी आगामी फिल्म की शूटिंग का क्लिप बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि जैसे हाल ही में नाना पाटेकर के एक फैंस को थप्पड़ मारने वाला वीडियो वायरल हुआ था। उसी तरह सनी का नशे की हालत में यह वीडियो वायरल हो रहा है।

96

अभिनेता की इस वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,’सनी देओल कहां घूम रहे हो इतनी रात को?’ वहीं, दूसरे ने कहा, ‘यहां क्या चल रहा है? मुझे लगा कि सनी देयोल शराब नहीं पीते?’ एक अन्य ने लिखा, ‘नफरत करने वाले इस वीडियो के बारे में फर्जी खबरें फैला रहे हैं कि सनी पाजी को जुहू में नशे में देखा गया।

85

सनी देओल के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता 27 साल बाद निर्देशक राजकुमार संतोषी के साथ ‘लाहौर 1947’ में नजर आएंगे। यह फिल्म आमिर खान द्वारा निर्मित की जाएगी। अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी ने 1990 में आई ‘घायल’, 1993 में आई ‘दामिनी’ और 1996 में आई ‘घातक: लीथल’ जैसी बड़ी हिट फिल्मों में एक साथ काम किया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments