Friday, April 23, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutआम लोगों पर सितम, अपनों पर मेहरबानी क्यों ?

आम लोगों पर सितम, अपनों पर मेहरबानी क्यों ?

- Advertisement -
0
  • बिना मास्क लगाए बाइकों पर घूम रहे पुलिसकर्मी

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: कोरोना संक्रमण के रोज बढ़ रहे मामलों को लेकर जहां पुलिस प्रशासन गंभीर है। वहीं पुलिसकर्मी भी आमजन पर सितम ढा रहे है। यही नहीं पुलिसकर्मी बिना मास्क के शहर में घूम रहे है, जबकि वही पुलिसकर्मी आमजन के मास्क न लगाने पर चालान काट रहे है। आखिर पुलिसकर्मियों पर ऐसी मेहरबानी क्यों?

पिछले 15 दिन से जिले में लगातार कोरोना संक्रमण के केस बढ़ रहे है। जिसको लेकर आईजी प्रवीण कुमार ने रेंज के सभी कप्तानों को हिदायत देते हुए तीन दिनों तक मास्क न लगाने वालों के खिलाफ अभियान चलाने के आदेश दिए थे।

हालांकि आईजी प्रवीण के आदेश का पालन करते हुए जिले की पुलिस ने तीन दिनों तक सख्ती से अभियान चलाया और सैकड़ों लोगों को चालान काटकर हाथों हाथ जुर्माना भी वसूल किया, लेकिन इस अभियान के दौरान पुलिसकर्मियों ने अपने ही विभाग के लोगों पर पूरी मेहरबानी दिखाई। जिसके चलते बिना मास्क के शहर में घूम रहे पुलिसकर्मियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई।

गुरुवार को सीएम के आदेश पर जिले में नाइट कफर््यू भी लगा दिया गया, इसके बावजूद शहर में कई पुलिसकर्मियों को बिना मास्क के घूमते हुए देखा गया। दैनिक जनवाणी के छायाकार ने ऐसे ही एक पुलिसकर्मी की फोटो अपने कैमरे में कैद की है। छायाकार के फोटो खींचने पर पुलिसकर्मी हड़बड़ा गया और वहां से तेजी से निकल गया।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments