Wednesday, January 26, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorग्राम प्रधान ने पत्नी को मार-पीटकर किया बाथरूम में बंद

ग्राम प्रधान ने पत्नी को मार-पीटकर किया बाथरूम में बंद

- Advertisement -
  • डीलर को फंसाने के लिए किया था सारा ड्रामा, प्रधान पुत्र ने ग्रामीणों को दी सूचना
  • मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को बंधन मुक्त कर आरोपी को हिरासत में लिया

जनवाणी संवाददाता |

हल्दौर: थाना क्षेत्र के ग्राम इनामपुरा निवासी राशन डीलर ने वर्तमान ग्राम प्रधान पर रंजिश के चलते अपनी ही पत्नी को जान से मारने की नियत से मारपीट कर हाथ पैर बांधकर उसे फंसाने के उद्देश्य से उसके खाली पड़े मकान के बाथरूम में बन्द करने का आरोप लगाया है।

पीड़िता के पांच वर्षीय पुत्र ने पुलिस को अपने पिता की करतूत बताई तो ग्रामीण हैरान रह गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को सी एच सी में भ कराया। पुलिस ने आरोपी ग्राम प्रधान को हिरासत में ले लिया।

जानकारी के अनुसार क्षेत्र के ग्राम इनामपुरा का वर्तमान प्रधान बलराज सिंह शराब पीने का आदि है। बुधवार को ग्रामीणों की शिकायत पर पहुंची टीम ने गांव पहुंच कर प्रधान द्वारा कराए गए विकास कार्यो की जांच की थी।

ग्रामीणों के अनुसार ग्राम प्रधान को गांव के राशन डीलर सतपाल सिंह से छत्तीस का आंकड़ा रहा है। ग्राम प्रधान को सतपाल द्वारा ही शिकायत का शक था।

ग्रामीणों ने बताया कि राशन डीलर से बदला लेने की नीयत से बलराज ने बुधवार की रात अपनी पत्नी पूजा को जबरन शराब पिलाकर उसे बुरी तरह मारा पिता तथा बेहोशी की अवस्था मे उसके हाथ पैर बांध कर सतपाल के पुत्र संजय के खाली पड़े मकान में फैंक दिया।

पिता की करतूत की जानकारी पीड़िता के मासूम पुत्र ने ग्रामीणों को दी। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को बंधन मुक्त कराकर घायलावस्था में सी एच सी भिजवाया। कुछ ग्रामीणों ने दबी जुबान में बताया कि उक्त ग्राम प्रधान पूर्व में अपनी दो पत्नियों को मार चुका है और पीड़िता इसकी तीसरी पत्नी है।

प्रभारी निरीक्षक जीत सिंह के अनुसार राशन डीलर सतपाल पुत्र सुक्खन की तहरीर पर आरोपी प्रधान को हिरासत में ले लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments