Friday, June 14, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsपत्नी का अपर नगर मजिस्ट्रेट ACM संजय कुमार से चल रहा चक्कर

पत्नी का अपर नगर मजिस्ट्रेट ACM संजय कुमार से चल रहा चक्कर

- Advertisement -
  • मेरठ एसएसपी से पति ने की शिकायत, एसीएम को करती है न्यूड वीडियो कॉल

  • पत्नी दे रही है जान से मरवाने की धमकी

नमस्कार, दैनिक जनवाणी डॉटकॉम वेबसाइट पर आपका हार्दिक अभिनंदन और स्वागत है। अभी ज्योति मौर्या के अफेयर का मामला शांत भी नहीं हुआ है कि वेस्ट यूपी के जिला मेरठ में एक अफसर का दो बच्चों की मां के साथ चक्कर चलाने का मामला सामने आया है। आज सोमवार को अचानक एक व्यक्ति एसएसपी दफ्तर पर पहुंचता है। उस व्यक्ति ने बताया कि उसने 17 साल पहले प्रेम विवाह किया।

अब उसकी पत्नी का चक्कर या यूं कह लीजिए लव अफेयर जिले के एक बड़े अधिकारी अपर नगर मजिस्ट्रेट संजय कुमार से चल रहा है। पति का आरोप है कि रात्रि में जब मैं सो जाता हूं तो उसकी पत्नी न्यूड वीडियो कॉल अपर नगर मजिस्ट्रेट संजय कुमार को करती है। जब मैं उसकी कॉल डिटेल चेक करता हूं और समझाता हूं तो पत्नी अपर नगर मजिस्ट्रेट यानि एसीएम साहब से मिलकर हत्या कराने की धमकी देती है। पति का आरोप है कि जब वह घर पर नहीं रहता है तो पत्नी रात रातभर गायब रहती है और सुबह घर आती है। पीड़ित पति ने पत्नी और एसीएम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्याय की गुहार लगाई है। आइए इस पूरे केस को जानते हैं…

आपको बता दें कि मेरठ सिविल लाइन थाना क्षेत्र के प्रगति नगर निवासी एक व्यक्ति जो एफसीआई में नौकरी करता है। आज वही व्यक्ति एसएसपी दफ्तर पहुंचकर अपर नगर मजिस्ट्रेट एसीएम के खिलाफ शिकायत दी है। पीड़ित व्यक्ति का कहना है कि 22 दिसंबर 2006 को उसकी लव मैरिज दिल्ली निवासी एक युवती से हुई थी। दोनों के दो बेटे हैं। शादी के बाद पत्नी का व्यवहार उसकी मां के साथ अच्छा नहीं था। आए दिन पत्नी उसकी बुजुर्ग मां को मारपीट कर गाली गलौच देती थी।

यहां से शुरू हुई थी कहानी…

पीड़ित ने आगे कहा कि वो FCI में नौकरी के कारण दूसरे शहरों में पोस्टेड रहता है। घर कभी-कभी आता है। उसकी पत्नी बूढ़ी मां को मारती-पीटती है। मां पर प्रॉपर्टी को लेकर जानलेवा हमला भी करा चुकी है। बहू के जुल्म से प्रताड़ित मां ने इसकी शिकायत डीएम मेरठ से की थी। उस शिकायत के बाद पूरे मामले का मुकदमा ACM सिविल लाइन के यहां चल रहा है।

जब पत्नी पकड़ी गई न्यूड वीडियो कॉल करते हुए

पीड़ित पति का कहना है कि सास-बहू के बीच प्रॉपर्टी के एक मुकदमे के दरम्यान ही उसकी पत्नी अपर नगर मजिस्ट्रेट एसीएम से मिली। इसके बाद पत्नी शाम को घर से निकलकर सुबह वापस आती है। पति का आरोप है कि 22 अगस्त की रात करीब 10.15 बजे जब वह सो रहा था। अचानक उसके सिर में दर्द हुआ। उसने उठकर पत्नी से सिर में दवा लगाने को कहा तो देखा कि पत्नी न्यूड होकर किसी से वीडियोकॉल पर बात कर रही है। जैसे ही उसने पत्नी का फोन चेक करना चाहा तो कॉल कट गई।

बाद में पीड़ित ने पत्नी पर दबाव डालकर सारी बात पूछी। पत्नी ने बताया कि अपर नगर मजिस्ट्रेट एसीएम और वो आपस में प्यार करते हैं। पत्नी ने पति को धमकाया कि अगर तूने मुझे कुछ कहा… हमें मिलने से रोका तो अपर नगर मजिस्ट्रेट एसीएम और मैं मिलकर तुम्हारी हत्या करा देंगे। या किसी झूठे मुकदमे में फंसा देंगे। अब मैं अपर नगर मजिस्ट्रेट एसीएम के साथ ही रहूंगी। पीड़ित ने जब पत्नी की कॉल डिटेल चेक की तो उसमें अपर नगर मजिस्ट्रेट एसीएम और उसकी बातचीत मिली। पत्नी ने ये भी कहा कि वो अपर नगर मजिस्ट्रेट एसीएम के साथ ही रात-रात भर रहती थी और सुबह घर आती थी।

पीड़ित पति का आरोप है कि अपर नगर मजिस्ट्रेट एसीएम ने उसकी पत्नी को बहला-फुसलाकर अपने भरोसे में लेकर उसका शारीरिक शोषण किया है। पीड़ित ने अपर नगर मजिस्ट्रेट एसीएम पर सिविल लाइन इंस्पेक्टर को प्रभाव में लेकर खुद को धमकी दिलवाने, झूठे मुकदमे में फंसाकर जेल भेजने का आरोप भी लगाया है।

अपर नगर मजिस्ट्रेट एसीएम बोले- जांच से हकीकत सामने आ जाएगी

आरोपों पर अपर नगर मजिस्ट्रेट एसीएम ने सफाई देते हुए कहा- वह व्यक्ति अपनी पत्नी से छुटकारा चाहता है। पति-पत्नी का आपस में विवाद रहता है। पत्नी से छुटकारा पाने के लिए यह व्यक्ति तमाम हथकंडे अपना रहा है और मुझे मोहरा बनाकर फंसाना चाहता है। अपर नगर मजिस्ट्रेट एसीएम का कहना यह भी है कि उक्त व्यक्ति के परिवार से मेरा संपर्क अपर नगर मजिस्ट्रेट एसीएम सिविल लाइन के पद पर रहते वक्त संपत्ति के मुकदमे के दौरान हुआ था। तभी परिवार से उस मुकदमे के संबंध में बातचीत हुई थी। मुकदमे के सिलसिले में उस महिला से बातचीत हुई थी, लेकिन शारीरिक शोषण या धमकी देने के सभी आरोप जो लगाए जा रहे हैं वो निराधार हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments