Sunday, September 24, 2023
HomeUttar Pradesh Newsलोकसभा और विधानसभा चुनाव अकेले लडे़गी, मीडिया न फैलाए भ्रान्तियाँ: बसपा प्रमुख...

लोकसभा और विधानसभा चुनाव अकेले लडे़गी, मीडिया न फैलाए भ्रान्तियाँ: बसपा प्रमुख मायावती

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: आज बुधवार को बसपा प्रमुख मायावती ने ट्वीट कर आने वाले विधानसभा और लोकसभा 2024 चुनाव को लेकर कहा कि बसपा पार्टी चार राज्यों में अकेले चुनाव लडे़गी। उन्होंने आगे कहा कि बसपा अनवरत संघर्षरत है इसीलिए इनसे गठबंधन करके चुनाव लड़ने का सवाल ही पैदा नहीं होता। अतः मीडिया से अपील है कि कोई भी फेक न्यूज न चलाए प्लीज़।

मायावती ने कहा कि बसपा विरोधियों के जुगाड से ज्यादा समाज के बिखरे हुए करोड़ों उपेक्षितों को आपसी भाईचारा के आधार पर जोड़कर उनके गठबंधन से सन 2007 की तरह अकेले आगामी लोकसभा तथा चार राज्यों में विधानसभा का आमचुनाव लडे़गी। मीडिया बार-बार भ्रान्तियाँ न फैलाए।

बसपा प्रमुख ने आगे कहा कि वैसे तो बीएसपी से गठबंधन के लिए यहाँ सभी आतुर, किन्तु ऐसा न करने पर विपक्षी द्वारा खिसयानी बिल्ली खंभा नोचे की तरह भाजपा से मिलीभगत का आरोप लगाते हैं। इनसे मिल जाएं तो सेक्युलर न मिलें तो भाजपाई। यह घोर अनुचित तथा अंगूर मिल जाए तो ठीक वरना अंगूर खट्टे हैं कहावत जैसी है।

वहीं, उन्होंने कहा कि बीएसपी से निकाले जाने पर सहारनपुर के पूर्व विधायक कांग्रेस व उस पार्टी के शीर्ष नेताओं की प्रशंसा में व्यस्त हैं, जिससे लोगों में यह सवाल स्वाभाविक है कि उन्होंने पहले यह पार्टी छोड़ी क्यों और फिर दूसरी पार्टी में गए ही क्यों और ऐसे लोगों पर जनता कैसे भरोसा करे।

- Advertisement -
- Advertisment -spot_img

Recent Comments