Tuesday, June 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutमहिला की पेचकस घोपकर की हत्या,पति हिरासत में

महिला की पेचकस घोपकर की हत्या,पति हिरासत में

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

मेरठ: भावनपुर थाना ​स्थित जयभीमनगर निवासी दीपा पत्नी ललित की देर रात करीब दो बजे उसके पति ने पेचकस गोदकर हत्या कर दी। वही सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी करते हुए दीपा की हत्या की जानकारी उसके मायके वाले गांव कमालपुर थाना मेडिकल को दी। वही पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मोके से मृतक के पति को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

मे​डिकल थाना के गांव कमालपुर निवासी प्रीतम सिहं जाटव ने अपनी बेटी दीपा की शादी दस साल पूर्व जयभीमनगर के ललित पुत्र नरेंद्र के साथ की थी। ललित पेशे से निजी नर्सिंग होम की एंबुलेंस चलाकर अपनी ​पत्नी दीपा और दो बच्चो अंशुमन उम्र 7 साल गुन्नू उम्र 6 साल का भरण पोषण करता था।

रात को लगभग दो बजे के ललित ने अपनी पत्नी दीपा के उपर पेचकस से अनगिनत वार करते हुए मोत के घाट उतार दिया। इसी बीच मामले की जानकारी मिलने के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं पुलिस ने मृतक के पति को हिरासत मे करते हुए पूछताछ शुरू कर दी। इस संबंध मे एसओ भावनपुर संजय द्विवेद्वी ने बताया कि मृतक के परिजनो की ओर से कोई तहरीर नही दी गई। तहरीर आने के बाद आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments