Tuesday, March 2, 2021
Advertisment Booking
Home Uttar Pradesh News Meerut कुएं से ईंट निकाल रहे श्रमिक की मिट्टी के नीचे दबने से...

कुएं से ईंट निकाल रहे श्रमिक की मिट्टी के नीचे दबने से मौत

- Advertisement -
0
  • श्रमिक के परिजनों ने पुलिस टीम पर बोला हमला, जीप क्षतिग्रस्त

जनवाणी संवाददाता |

बहसूमा: क्षेत्र के एक गांव में श्रमिक की कुएं से ईंट निकालते समय मिट्टी की ढांग गिरने से मौत हो गई। पुलिस ने जब जेसीबी की मदद से श्रमिक के शव को निकलवाने का प्रयास किया तो श्रमिक के परिजनों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। जिससे कुछ देर के लिए वहां पर अफरातफरी का माहौल बन गया।

हालांकि इसी बीच कुछ सम्मानित लोगों ने पुलिस को वहां से अलग कर दिया, लेकिन इसी बीच कुछ उपद्रवियों ने पुलिस की जीप में तोड़फोड़ कर दी, लेकिन बाद में जब भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा तो तोड़फोड़ करने वाले लोग अंधेरे का लाभ उठाकर वहां से फरार हो गई। बाद में पुलिस ने किसी तरह जेसीबी की मदद से श्रमिक के शव को कुएं से बाहर निकालकर उसका पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बुधवार शाम क्षेत्र के गांव मौड़खुर्द निवासी विकास (24) पुत्र भोरण और आसिफ (34) पुत्र यासीन गांव के ही परविंदर पुत्र तिलकराम के खेत में स्थित ट्यूबवेल के कुएं से ईंट निकाल रहे थे। इसी बीच जब विकास ईंट निकालने के लिए कुएं के अंदर गया तो अचानक कुएं की ढांग ढह गई और विकास गहरे कुएं के अंदर मिट्टी के नीचे दब गया।

जब कुएं के ऊपर खड़े आसिफ ने शोर मचाया तो खेत मालिक परविंदर ने फोन पर मामले से पुलिस को अवगत कराया। जैसे ही कुएं के अंदर श्रमिक के दबने की सूचना थाना प्रभारी शिवदत्त सिंह को लगी तो वह भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए तथा दो जेसीबी लगाकर कुएं की मिट्टी को हटवाना शुरू कर दिया।

जब थाना प्रभारी घटनास्थल पर खड़े होकर मिट्टी हटवा रहे थे। तभी विकास के परिजन अन्य ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंच गए और हंगामा करना शुरू कर दिया। जब थाना प्रभारी ने उन्हें समझाने का प्रयास तो लोगों ने उनके ऊपर हमला बोल दिया।

थाना प्रभारी शिवदत्त सिंह ने पुलिस टीम के साथ मौके से भागकर किसी तरह जान बचाई, लेकिन इसी बीच गुस्साएं लोगों ने पुलिस की जीप में तोड़फोड़ कर दी। जिसके बाद थाना प्रभारी के कहने पर कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची और फिर से खुदाई का कार्य प्रारंभ कराया।

घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद कुएं से श्रमिक का शव निकाला गया। जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी शिवदत्त सिंह ने बताया की पुलिस टीम पर हमला करने वाले लोगों को चिह्नित किया जा रहा है। जल्द ही सभी लोगों के विरुद्ध कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments