Saturday, December 4, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliचार साल बाद कोर्ट के आदेश पर 18 बीघा भूमि मिला कब्जा

चार साल बाद कोर्ट के आदेश पर 18 बीघा भूमि मिला कब्जा

- Advertisement -
  • आदेश के बाद पीड़ित काट रहा था पीड़ित अफसरों के चक्कर

जनवाणी संवाददाता |

ऊन: क्षेत्र के गांव जिजौला के मजरे अलीपुरा में दबंगों द्वारा चार वर्षों से 18 बीघे भूमि पर कि गए अवैध कब्जे को उप जिला मजिस्ट्रेट की अदालत के आदेश पर तहसीलदार ने कब्जा मुक्त कराकर पीड़ित को कब्जा दिला दिया।

गांव मंगलोरा निवासी अंकित पुत्र जय देश ने जिजौला गांव के मजरे अलीपुरा में 4 वर्ष पूर्व करीब 18 बीघा जमीन खरीदी थी जिसका दाखिल खारिज भी हो चुका था लेकिन उक्त भूमि पर गांव निवासी दबंग अरुड सिंह पुत्र गुरमुख सिंह अमृतवीर, विक्रमजीत, तेजेंद्र पुत्रगण जसपाल ने अवैध कब्जा कर लिया। शिकायत के बावजूद भी कब्जा नहीं हटाया।

उसके बाद पीड़ित ने एसडीएम कोर्ट में वाद दायर किया। तीन साल की कानूनी लड़ाई के बाद गत वर्ष 23 जुलाई को एसडीएम कोर्ट ने पीड़ित अंकित के पक्ष में फैसला सुनाते हुए तहसीलदार को दबंगों से भूमि को कब्जा मुक्त कराने के निर्देश दिए लेकिन एक वर्ष तक पीड़ित चक्कर काटता रहा।

उसने भूमि को कब्जा मुक्त कराने के लिए अधिकारियों से गुहार लगाई। जिसके बाद तहसीलदार एचडी पवार ने राजस्व टीम व पुलिस बल को साथ लेकर भूमि को कब्जा मुक्त कराकर पीड़ित को कब्जा दिलाया। इस संबंध में तहसीलदार एचडी पंवार ने बताया कि एसडीएम कोर्ट के आदेश पर कब्जा हटाया गया तथा वादी पक्ष को भूमि पर कब्जा दिला दिया गया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments