Tuesday, January 25, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeCoronavirusकर्नाटक के एसडीएम कॉलेज में 25 और लोग कोरोना पॉजिटिव

कर्नाटक के एसडीएम कॉलेज में 25 और लोग कोरोना पॉजिटिव

- Advertisement -
  • संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 306 पहुंचा

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: कर्नाटक में धारवाड़  के एसडीएम मेडिकल कॉलेज में रविवार को 25 और लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। परिसर में संक्रमितों की संख्या बढ़कर अब  306 हो गई है। इससे पहले शनिवार को यह आंकड़ा 281 था।

कोरोना संक्रमित पाए गए लोगों में ज्यादातर छात्र शामिल हैं। कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए कॉलेज के दो हॉस्टल को सील कर दिया गया है। छात्र-छात्राओं को हॉस्टल के कमरों में ही क्वारंटीन कर दिया गया है। इसके अलावा कॉलेज में आने वालों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

मेडिकल कॉलेज में बढ़ रहे कोरोना संक्रमितों को देखते हुए धारवाड़ जिला प्रशासन ने कॉलेज के 500 मीटर के दायरे में आने वाले सभी स्कूल-कॉलेज बंद करा दिए हैं और आसपास के इलाकों को कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है। इन इलाकों में किसी के प्रवेश की अनुमति नहीं है।

मेडिकल कॉलेज में बेकाबू हुए कोरोना  के बाद कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री के सुधाकर ने कहा कि राज्य के धारवाड़ जिले में एसडीएम कॉलेज ऑफ मेडिकल साइंसेज  एक कोविड-19 क्लस्टर बन गया है।

स्वास्थ्य मंत्री सुधाकर ने कहा कि प्राप्त जानकारी के अनुसार, सांस्कृतिक उत्सव के दौरान कोरोना वायरस फैला है। हालांकि उन्होंने साफ कर दिया कि शादी और अन्य कार्यक्रमों को देखते हुए राज्य भर में प्रतिबंध नहीं लगाया जाएगा।

कर्नाटक में शनिवार को कोरोना संक्रमण के 402 नए मामले सामने आए हैं। वहीं, छह लोगों की मौत हो गई। विश्व स्वास्थ्य संगठन द्वारा शुक्रवार को ओमिक्रॉन नाम के नए कोरोना वैरिएंट को चिंताजनक करारे जाने को लेकर सुधाकर ने कहा कि स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments