Tuesday, September 21, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatसेल्समैन की आंखों में मिर्च डालकर 25 हजार रुपये की नकदी लूटी

सेल्समैन की आंखों में मिर्च डालकर 25 हजार रुपये की नकदी लूटी

- Advertisement -
  • पांच दिन पहले भी सेल्समैन का फोड़ा था सिर, कोतवाली क्षेत्र में बढ़ रही लूट की घटना
  • कोतवाली पुलिस नाकाम, व्यापारियों ने दी आंदोलन की चेतावनी

जनवाणी ब्यूरो |

बागपत: कोतवाली क्षेत्र में अपराध की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है । यहां बदमाश बेखौफ हो चुके हैं। पुलिस नाकाम हो चुकी है बदमाशों को पकड़ने में। कोतवाली क्षेत्र में जहां बुधवार को पुलिसकर्मी को गोली मारकर घायल किया गया।

वहीं गुरुवार की शाम ढलते ही एक सेल्समैन की आंखों में मिर्च डालकर उससे तीस हजार रुपए बाइक सवार दो युवक लूट ले गए और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। इससे व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त है। पीड़ित ने पुलिस से शिकायत कर कानूनी कार्रवाई की मांग की।

नगर के ठाकुर द्वारा मोहल्ला निवासी व्यापारी विनय कुमार गुप्ता ने बताया कि वह प्रिया गोल्ड व हल्दीराम कंपनी की एजेंसी चलाते है। जिसके चलते गुरुवार सांय उनका सेल्समैन मुकेश पंड़ित कलेक्शन करने जा रहे थे और काफी कलेक्शन भी कर लिया था। बताया कि जैसे ही उनका मुनीम टेलीफोन एक्सचेंज के समीप डूडा कार्यालय के बाहर पहुंचा तो वहां आए बाइक सवार दो बदमाशों ने उसकी आंखों में मिर्च डाल दी और उसके हाथों से 25 से तीस हजार रुपये की नकदी से भरा थैला लूटकर फरार हो गए।

जिसके शोर मचाने पर वहां भीड़ इकट्ठा हो गई और पुलिस भी आनन-फानन में पहुंची। पीड़ित ने कोतवाली पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस में हड़कंप मच गया पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की और बदमाशों की तलाश में कांबिंग की लेकिन बदमाशों का कोई भी सुराग नहीं लग सका बस में पुलिस ने पीड़ित को उपचार के लिए बागपत से अस्पताल भर्ती कराया।

दिन ढलते ही लूट की घटना को अंजाम दिया

लूट की घटना के व्यापारियों में दहशत का माहौल बना हुआ है। व्यापारियों में कोतवाली पुलिस के खिलाफ आक्रोश पनप रहा है। व्यापार संघ के अध्यक्ष नंदलाल डोगरा ने चेतावनी दी कि यदि जल्द ही व्यापारी सुरक्षा के लिए सख्त बंदोबस्त नहीं किए गए तो वह सड़क पर उतर कर आंदोलन करेंगे। पुलिस को व्यापारियों की सुरक्षा के लिए या बाजार में सख्त बंदोबस्त करने होंगे।

अधिवक्ता से पर्स व नकदी लूटी

शिकोहपुर गांव के रहने वाले अधिवक्ता सतप्रिय ने बताया कि उनका मुंशी फैजपुर निनाना गांव का रहने वाला है। गुरुवार सांय को कोर्ट से काम खत्म होने के बाद वह अपने मुंशी को फैजपुर निनाना छोड़ने गया था। वापस लौटते समय रास्ते में एक युवक ने हाथ देकर उससे लिफ्ट मांगी। जैसे ही उसने बाइक रोकी तो युवक ने उससे पहले पर्स छीना और फिर धक्का देकर गिरा दिया और बाइक लूटकर फरार हो गया। पीड़ित ने पुलिस से शिकायत करते हुए कानूनी कार्रवाई की मांग की।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments