Saturday, June 12, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsबड़ौतबड़ौत व छपरौली में 49 ग्राम प्रधानों को दिलाई गई शपथ

बड़ौत व छपरौली में 49 ग्राम प्रधानों को दिलाई गई शपथ

- Advertisement -
0
  • बड़ौत तहसीलदार प्रदीप कुमार व छपरौली बीडीओ राजीव कुमार ने वर्चुअल शपथ दिलाई

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: बड़ौत व छपरौली ब्लॉक की 70 ग्राम पंचायतों में से मात्र 49 ग्राम पंचायतों में नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों को अधिकारियों ने कोरोना संक्रमण को मध्यनजर रखते हुए वर्जुअल शपथ दिलाई। प्रधानों के साथ ग्राम पंचायत सदस्यों को भी शपथ दिलाई गई।

बड़ौत ब्लॉक में तहसीलदार प्रदीप कुमार ने बड़ावद में स्वीटि, महावतपुर में गौरव, बिजरौल में हरेन्द्र पहलवान, रूस्तमपुर में सुमित्रा, खड़खड़ी में खुर्शीदा, गुराना में पिंकी समेत 27 ग्राम पंचायतों में नवर्विाचित ग्राम प्रधानों को वर्चुअल शपथ दिलाई।

जबकि दो तिहाई कोरम पूरा नहीं होने पर अंगदपुर, बड़का, लोयन, कंडेरा, चौबली, गूंगाखेड़ी, छछरपुर, मलकपुर, फतेहपुर चक, जौहड़ी, वाजिदपुर, सिनौली, हिलवाड़ी, शबगा, बराल, ओसिक्का समेत 17 ग्राम पंचातयों में शपथ ग्रहण नहीं कराई गई। उधर छपरौली ब्लॉक में बीडीओ राजीव कुमार ने नंगला, नांगल, मुकंदपुर, किरठल, ढांडा, रठौड़ा, शेरपुर, बोढ़ा, सिलाना, तुगाना ककड़ीपुर, कुर्डी समेत 22 ग्राम पंचायतों में नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों को शपथ ग्रहण कराई गई।

जबकि कोरम पूरा नहीं होने पर सोंटी, लुहारा, लूंब, हलालपुर में ग्राम प्रधानों को शपथ ग्रहण नहीं कराई गई। कोरम पूरा होने पर इन गांवों के ग्राम प्रधानों को शपथ ग्रहण कराई जाएगी। वही बिनौली ब्लॉक के मिलाना गांव के नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान नासिर व ग्राम पंचायत सदस्यों को शपथ दिलाई गई।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments