Friday, December 9, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliएसटीएफ की 5 टीमों ने शहर में की ताबड़तोड़ छापेमारी

एसटीएफ की 5 टीमों ने शहर में की ताबड़तोड़ छापेमारी

- Advertisement -
  • दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद छोड़ा , नेशनल इनपुट के बाद एसटीएफ ने की थी छापेमारी
  • अवैध विदेशी पिस्टल सप्लाई करन का मिला था इनपुट

जनवाणी संवाददाता |

शामली: रविवार की शाम को एसटीएफ के एडिशनल एसपी बृजेश सिंह की अगुवाई में मेरठ से पांच टीमें शामली कोतवाली पहुंची थी। यहां से एसटीएफ ने स्थानीय पुलिस को साथ लेकर शामली शहर के मोहल्ला पंसारियान, बरखंडी, सरवरपीर कॉलोनी और नौकुआं बर्फखाने वाली गली में एक साथ ताबड़तोड़ छापेमारी की। महिला पुलिसकर्मियों को साथ लेकर मकान में घुसी एसटीएफ की टीमों ने दो लोगों को हिरासत में लिया और कोतवाली में ले जाकर बंद कमरे में करीब डेढ़ घंटे तक पूछताछ की।

एक युवक के बारे में बताया गया है कि उक्त के परिवार का नाम पहले भी हथियार तस्करी के मामले में आया था लेकिन कोई सबूत नहीं मिल सका था। करीब डेढ़ घंटा पूछताछ के बाद दोनों युवकों को जाने दिया गया था। वहीं एसटीएफ में शामिल करीब 30-35 सदस्यों की टीमों द्वारा एक साथ कई मोहल्लों में छापेमारी से हड़कंप मच गया था। लोगों में विभिन्न प्रकार की अफवाहें उड़ने लगी थी। लोग में किसी आतंकी गतिविधि को लेकर भी चर्चाएं होने लगी थी।

दूसरी ओर, सूत्रों की माने तो एसटीएफ को नेशनल इनपुट मिला था जो विदेशी हथियारों के तस्करी से जुड़ा था। उसी के बाद एसटीएफ के एडिशनल एसपी बृजेश सिंह के साथ टीमों ने शामली शहर में छापेमारी की। दो युवकों को हिरासत में लिया गया था जिन्हें पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments