Friday, September 20, 2024
- Advertisement -

फौजी की पत्नी से चेन लूट चोरी में दर्ज

जनवाणी संवाददाता |

कंकरखेड़ा: रोहटा रोड पर फौजी हवलदार की पत्नी से पल्सर सवार बदमाश ने चेन लूट ली थी। इस दौरान महिला ने हिम्मत दिखाते हुए आरोपी के गिरेबान को पकड़ा तो उसने महिला को बाइक से घसीट दिया था। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल भी हो गई थी।

रोहटा रोड सन सिटी कॉलोनी में फौजी प्रदीप तोमर की पत्नी अलका तोमर से शुक्रवार को पल्सर सवार बदमाश ने चेन लूट ली थी। दरअसल बदमाश ने पता पूछने के बहाने महिला को गुमराह कर गले से चेन लूट ली थी और भागने का प्रयत्न किया। तब अलका तोमर ने बदमाश का गिरेबान पकड़कर उसे गिराने का प्रयास किया। लेकिन बदमाश ने महिला को घसीटने का प्रयत्न किया।

जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी। पीड़िता का कहना है कि पुलिस ने मामले में खेल कर दिया है। पुलिस पीड़िता का साथ देने की बजाय एक तरह से बदमाश का साथ दे रही हैं। पुलिस ने लूट की घटना को चोरी में दर्ज कर लिया है। जब पीड़ित महिला ने फोन पर इंस्पेक्टर से बात की तो आरोप है कि इंस्पेक्टर ने महिला के साथ फोन पर अभद्रता की।

पीड़ित के साथ सही तरीके से बात नहीं की। भाजपा नेता दुष्यंत रोहटा ने कहा कि वह फौजी की पत्नी और अन्य लोगों के साथ सोमवार को एडीजी से मिलेंगे और मामले की शिकायत की जाएगी। उनका कहना था कि पुलिस खुद ही लूट की घटना को चोरी में दर्ज करके बदमाशों के हौसले बुलंद कर रही है। जब पुलिस ही बदमाशों की अप्रत्यक्ष रूप से धाराओं में फेरबदल करके उनकी मदद कर रही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
spot_imgspot_img

Subscribe

Related articles

Khatron Ke Khiladi Season 14: खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 के विनर का नाम हुआ लीक, जानिए कौन होगा विनर

नमस्कार, दैनिक जनवाणी डॉटकॉम वेबसाइट पर आपका हार्दिक स्वागत...

Baghpat News: अखिलेश विरोध तो केजरीवाल नकारात्मक राजनीति करते हैं: त्रिवेंद्र सिंह रावत

जनवाणी संवाददाता | बागपत: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एवं हरिद्वार...

अनार में लगने वाले कीट और उनकी रोकथाम

अनार के अंदर सूत्रकृमि या निमैटोड का संक्रमण होता...

कीटनाशक स्प्रे में बरतें सावधानी

किसान भाई खेतों में कीटनाशकों का छिड़काव एवं बुरकाव...
spot_imgspot_img