Sunday, September 8, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood Newsइस भोजपुरी अभिनेत्री ने रेड शार्ट ड्रेस पहन किया कुछ ऐसा, वायरल...

इस भोजपुरी अभिनेत्री ने रेड शार्ट ड्रेस पहन किया कुछ ऐसा, वायरल हुईं तस्वीरें

- Advertisement -

नमस्कार, दैनिक जनवाणी डॉट कॉम वेबसाइट पर आपका हार्दिक स्वागत और अभिनन्दन है। भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री श्वेता शर्मा बोल्ड और हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं। अब हाल ही में अभिनेत्री ने कुछ बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं। अभिनेत्री की तस्वीरों से फैंस नजरें हटाने का नाम नहीं ले रहे है।

06 10

श्वेता शर्मा की वायरल बोल्ड तस्वीरों की बात करें तो अभिनेत्री ने यह अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अभिनेत्री ने शार्ट रेड ड्रेस पहनी हुईं है। इस रेड ड्रेस में श्वेता शर्मा बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं। भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा का ये बोल्ड अवतार देख फैंस उनकी तुलना बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी से करने लगे है।

श्वेता शर्मा ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “आप जो हैं वैसे ही रहें और जो महसूस करते हैं वही कहें, क्योंकि जो लोग बुरा मानते हैं उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता, और जिन्हें कोई फर्क पड़ता है उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता”

https://www.instagram.com/p/CvtOPC0J9EA/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी हैं।एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर करीब 4 लाख लोग फॉलोअर्स हैं। श्वेता शर्मा सिर्फ एक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि डांस के लिए भी जानी जाती हैं। उन्होंने सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ भी काम किया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments