Wednesday, September 18, 2024
- Advertisement -

Rajkummar Rao 40th Birthday: अपना 40वां बर्थडे मना रहे राजकुमार राव, निर्माताओं ने अभिनेता की अपकमिंग फिल्म का किया एलान

नमस्कार दैनिक जनवाणी डॉटकाम वेबसाइट पर आपका हार्दिक स्वागत और अभिनंदन हैं। राजकुमार राव इन दिनों अपनी फिल्म स्त्री 2 की सफलता से सुर्खियो में छाए हुए हैं। दर्शक राजकुमार राव की इस फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं। साथ ही आज अभिनेता का 40वां जन्मदिन भी है। इस खास मौके पर निर्माताओं ने उनकी अपकमिंग फिल्म के नाम का एलान भी कर दिया हैं।

फिल्म निर्माताओं ने फैंस को बड़ा तोहफा देते हुए राजकुमार राव की नई फिल्म के नाम से पर्दा उठा दिया है। अभिनेता जल्द ही ‘मालिक’ नाम की फिल्म में नजर आने वाले हैं। सोशल मीडिया पर कुमार तोरानी ने मालिक का पोस्टर साझा किया है। तस्वीर में राजकुमार राव एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। साथ ही उनके हाथ में हथियार है और वह गाड़ी पर खड़े नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

 राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर किया

इस पोस्टर को राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी साझा किया है। साथ ही, उन्होंने यह भी जानकारी दी है कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। पोस्ट के कैप्शन में अभिनेता ने लिखा, “मालिक की दुनिया में आपका स्वागत है। शूट शुरू हो चुका है। जल्द ही मुलाकात होगी।”

इस पोस्ट के बाद फैंस का उत्साह काफी ज्यादा बढ़ गया है। सोशल मीडिया पर लोग पोस्ट को देखकर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “एक्शन मोड में राव साहब….”। दूसरे यूजर ने लिखा, “इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।” इसके अलावा बहुत से लोग फायर इमोजी शेयर कर अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहे हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
spot_imgspot_img

Subscribe

Related articles

जम्मू कश्मीर इलेक्शन 2024 फेस वन: 24 विधानसभा सीटों हुए संपूर्ण मतदान का पढ़िए पूरा हाल

नमस्कार, दैनिक जनवाणी डॉटकॉम वेबसाइट पर आपका हार्दिक अभिनंदन...
spot_imgspot_img