Friday, October 18, 2024
- Advertisement -

शराब कंपनी के एजेंट से लाखों की लूट में पुलिस खाली हाथ

  • पुलिस टीम ने घटना को खोलने के हाइवे पर लगे 300 से ज्यादा कैमरे चेक किये

जनवाणी संवाददाता |

कंकरखेड़ा: पांच लाख की लूट में 36 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। हालांकि अब तक पुलिस दर्जनों सीसीटीवी खंगाल चुकी है। पुलिस भले ही सीसीटीवी खंगाल रही हो, लेकिन पता चला है कि वारदात अंजाम देने वाले बदमाश जहां सीसीटीवी नहीं थे, उस तरफ से फरार हुए। बुधवार को कंकरखेड़ा दिल्ली-देहरादून पर हाइवे चौकी से 100 मीटर की दूरी पर चड्ढा ग्रुप के कलेक्शन एजेंट सरधना के गांव कपसाड़ निवासी अंकुर सोम से बदमाश नोटों भरा बैग लूटकर खिरवा फ्लाईओवर के नीचे से फरार हो गये थे। घटना को 36 घंटे बीत चुके हैं।

पुलिस की टीमें कंकरखेड़ा हाइवे पर दुकानों ओर मकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल चुकी है, लेकिन सभी बदमाशों का सुराग नहीं मिल सका है। गुरुवार को कम्पनी के लोग भी कंकरखेड़ा थाने पहुंचे। वहीं, दूसरी ओर पता चला है कि लूट की सूचना पर कंकरखेड़ा हाइवे से मात्र 100 मीटर की दूरी पर इतनी बढ़ी घटना हो गई, जहां घटना के बाद चौकी इंचार्ज खिरवा फ्लाईओवर कै पास पहुंचकर ट्रैफिक पुलिस के लोगों से पूछते रहे कि किसके साथ घटना हुई है। चौकी पुलिस कोई भी हाइवे पर गश्त नहीं करती है।

इसी चौकी क्षेत्र में शाम होते ही हाइवे के ढाबों और रेस्टोरेंट के बाहर गाड़ियां लगा उनमे खुलेआम शराब पी जाती है। इस चौकी के इंचार्ज और पुलिस कर्मी ढाबों ओर रेस्टोरेंट के मालिकों पर ज्यादा मेरहबान है। कंकरखेड़ा हाइवे चौकी का पहले से ही काफी इतिहास रहा है। इस चौकी पर तैनात दो चौकी इंचार्ज लापरवाही की भेंट चढ़ चुके हैं। घटना को खोलने के लिए कंकरखेड़ा थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह कल से ओर पूरी रात ओर दिन से अपनी टीम के साथ लगे हैं। उनका कहना है कि बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा।

प्रेमी, प्रेमिका की नहीं होने दे रहा शादी, हत्या की धमकी

मेरठ: लिसाड़ीगेट इस्लामाबाद में रहने वाले एक युवक का पड़ोस में रहने वाली एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक ने प्रेमिका से शादी करने की बात कही, लेकिन युवती के परिजन नहीं माने, पंचायत भी हुई, लेकिन बात नहीं बनी।
जिसके बाद युवती के परिजनों ने उसका रिश्ता हापुड़ में एक युवक के साथ कर दिया। बुधवार को युवती की शादी हो गई। युवक ने शादी होने पर जान से मारने की धमकी दी थी।

युवती के पिता की शिकायत पर पुलिस ने धमकी देने वाले युवक को हिरासत में लिया था। पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक शान का शांति भंग में चालान कर दिया है। उधर, एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि युवक का शांतिभंग में चालान किया गया है। शादी समारोह में पुलिस तैनात कर दी गई थी। किसी तरह की कोई परेशानी पीड़ित को नहीं हुई।

शांतिभंग में चालान

मेरठ: लिसाड़ीगेट के लक्खीपुरा निवासी सोनी उर्फ उम्रदराज (40) वर्षीय को बीते बुधवार रात कार सवार चार आरोपी हथियार के बल पर अगवा कर ले गए। परिजन ने अपहरण की सूचना पुलिस को देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस के जांच करने पर मामला लेन-देन का निकाला था। बृह्स्पतिवार को पुलिस ने सोनी और गुफ्फरान को हिरासत में लेकर दोनो का शातिभंग में चालान कर दिया।

लक्खीपुरा निवासी परवेज ने बताया कि उनके बहनोई उम्रदराज को कार सवार आरोपी बीते बुधवार रात अगवाकर ले गए। आरोपियों में एक सरधना नई बस्ती निवासी डेयरी का कारोबार करने वाला आरोपी शामिल है। वहीं, चौकी पुलिस का कहना है कि उम्रदराज एक आरोपी की डेयरी पर काम करता था। डेयरी संचालक का आरोप है कि उम्रदराज उसके दो लाख रुपये लेकर आ गया है और काम भी करने नहीं आ रहा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
spot_imgspot_img

Subscribe

Related articles

गन्ना समिति के चुनाव में फिर से बाहरी लोगों का कब्जा

अधिकांश चेयरमैन हाल ही में हुए भाजपा में...

पंचायत में मारपीट, पथराव और फायरिंग से मची भगदड़

दंपति के बीच विवाद के चलते बुलायी गयी...

अंधेरे को अफसरों के दिन निकलने का इंतजार

135 करोड़ के बिजनेस प्लान के बाद भी...

चिराग स्कूल में अभिभावकों का हंगामा, पुलिस पहुंची

स्कूल की टीचरों पर लगाए अकारण बच्चों से...
spot_imgspot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here