Saturday, September 21, 2024
- Advertisement -

मुंडाली पुलिस की गोकशों से मुठभेड़, दो तस्कर घायल

  • भगवानपुर भट्ठे के मैदान में हुई मुठभेड़, तमंचे कारतूस व बाइक बरामद

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ/मुंडाली: मेरठ-गढ़ मार्ग स्थित भगवानपुर चट्टावन के जंगल में बीती रात पुलिस और गोकशों की मुठभेड़ हो गई। जिसमें एक गोकश पुलिस की गोली से घायल हो गया जबकि दूसरे को पुलिस ने सकुशल दबोच लिया। पुलिस आरोपियों से दो तमंचे आधा दर्जन से अधिक कारतूस व एक पैशन बाइक बरामदगी का दावा कर रही है। घायल आरोपी को उपचार के लिए भेज दिया गया है।

सोमवार देर शाम एसओ मुंडाली रविचंद्रवाल पुलिस टीम के साथ गश्त पर थे। तभी मुखबिर से सूचना मिली कि मेरठ-गढ़ मार्ग पर भगवानपुर चट्टावन के निकट बाइक सवार दो संदिग्ध व्यक्ति खड़े हैं। जिस पर एसओ मउखास चौकी पुलिस के साथ घटनास्थल की तरफ दौड़े।

तभी पुलिस को सामने से आते दो बाइक सवार दिख गए। पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो उक्त बाइक सवार पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भगवानपुर स्थित भट्ठे के मैदान की तरफ भागे। बकौल एसओ इसी दौरान बाइक फिसलने पर दोनों बदमाश घिर गए।

इससे पहले की वह पुन: दौड़ते पुलिस ने उनकी घेराबंदी कर ली, लेकिन बदमाशों ने फायरिंग बंद नहीं की। बदमाशों का दुस्साहस देख पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जबकि दूसरे को सिपाहियों ने दौड़कर दबोच लिया।

पूछताछ में घायल बदमाश ने अपना नाम दीनू उर्फ दिलनवाज पुत्र सलीम निवासी दुधेड़ू खुर्द थाना चरथावल और सकुशल पकड़े गए बदमाश ने वसीम पुत्र सलीम निवासी रियावली थाना रतनपुर मुजफ्फरनगर बताए। पुलिस घायल बदमाश को तुरंत अस्पताल ले गई।

तलाशी के दौरान दोनों आरोपियों से पुलिस दो तमंचे, छह जिंदा व दो खोखा कारतूस 315 बोर और पैशन बाइक संख्या यूपी-14बीएक्स 4953 बरामदगी का दावा कर रही है। एसओ का कहना है कि दोनों आरोपी शातिर गोकश हैं। उन पर दर्जन भर से अधिक अपराधिक मामले दर्ज हैं। आरोपियों ने छह दिन पूर्व रात्री में भगवानपुर के जंगल में अपने साथियों सहित गोकशी करना कबूल किया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
spot_imgspot_img

Subscribe

Related articles

Be Happy: फिल्म ‘बी हैप्पी’ का आज हुआ पोस्टर जारी, एक पिता और बेटी पर आधारित होगी कहानी ​

नमस्कार दैनिक जनवाणी डॉटकाम वेबसाइट पर आपका हार्दिक स्वागत...

आदर्श राज्य

चीन में एक समय चोरों का बड़ा आतंक था।...

केजरीवाल का इस्तीफा महज राजनीतिक दांव

भ्रष्टाचार के आरोपों में घिरे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद...

कश्मीर में चुनाव और पाकिस्तान

पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ एक बार फिर जहर...

Shamli News: गरीब, मजदूर, कामगारों के लिए बनी योजनाओं का ला​भ उठाएं

जनवाणी संवाददाता | शामली: केंद्रीय कौशल विकास एवं शिक्षा राज्यमंत्री...
spot_imgspot_img