Wednesday, December 8, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBijnorपावर लिफ्टिंग में अभिषेक आर्य ने जीता गोल्ड मेडल

पावर लिफ्टिंग में अभिषेक आर्य ने जीता गोल्ड मेडल

- Advertisement -
  • दिल्ली स्टेट पावर लिफ्टिंग में गोल्ड मेडल जीतकर जिले का नाम किया रोशन

जनवाणी संवाददाता |

बिजनौर: जिले के पावर लिफ्टर अभिषेक आर्य ने दिल्ली स्टेट पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप में 700 केजी वजन उठाकर गोल्ड मेडल जीता है। अभिषेक आर्य के गोल्ड मेडल जीतने से जिले का नाम रोशन हुआ है ।खेल प्रेमी भी उनके प्रदर्शन से गदगद हैं।

गांव धारुवाला के गज राम सिंह नोएडा में सिपाही के पद पर तैनात हैं। उनके युवा पुत्र अभिषेक आर्य एक अच्छे पावरलिफ्टर है। रविवार को दिल्ली के पंजाबी बाग में आयोजित दिल्ली स्टेट पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप में अभिषेक आर्य ने 700 किलो भार उठाकर गोल्ड मेडल प्राप्त किया।

अभिषेक आर्य के कोच सरदार दलजीत सिंह ने बताया कि अभिषेक आर्य ने स्क्वायड में 300 किलो ,डेड लिफ्ट लिफ्ट में 260, किलो बेंच प्रेस में 140 किलो भार उठाया। कुल 700 किलो वजन उठाकर दिल्ली स्टेट पावर लिफ्टिंग में अभिषेक आर्य ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

उन्हें दिल्ली स्टेट पावर लिफ्टिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष ओम प्रकाश दहिया सचिव राकेश यादव ने गोल्ड मेडल पहनाकर सम्मानित किया। पिछले कई वर्षों से अभिषेक आर्य पावर लिफ्टिंग में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। विगत वर्ष भी उन्होंने कई प्रतियोगिताओं में शानदार प्रदर्शन कर जिले का नाम रोशन किया था। अभिषेक आर्य के प्रदर्शन से खेल प्रेमी गदगद है। खिलाड़ी चंद्रपाल सिंह व क्षेत्र के दयाराम सिंह खड़क सिंह ने बताया कि अभिषेक आर्य के शानदार प्रदर्शन से क्षेत्र के युवाओं में नई जागृति आएगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments