Saturday, June 15, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatसरकारी जमीन पर कब्जा करने वालों पर चला प्रशासन का हथौड़ा

सरकारी जमीन पर कब्जा करने वालों पर चला प्रशासन का हथौड़ा

- Advertisement -
  • अहैडा व पिलाना गांव से एसडीएम, तहसीलदार के नेतृत्व में हटाया गया कब्जा
  • डीएम के नेतृत्व में चलाया गया अभियान, सभी एसडीएम को जारी किए आदेश

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: सरकारी जमीन पर कब्जा करने वाले दबंगों पर गुरूवार को प्रशासन का हथोडा चलता नजर आया। डीएम के नेतृत्व में राजस्व विभाग की टीम ने एसडीएम व तहसीलदार के साथ मिलकर पिलाना व अहैडा गांव से जमीन से कब्जा हटाया। साथ ही उनके बने कमरों को जेसीबी मशीन से गिराया गया। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि दोबारा कब्जा किया तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

23 17

डीएम राजकमल यादव के नेतृत्व में जनपद में राजस्व विभाग की टीम द्वारा सरकारी जमीनों पर अतिक्रमण करने वालों को चिन्हित कर उनपर कार्यवाही की जा रही है। तालाबों पर अवैध कब्जे ग्राम समाज की भूमि पर अवैध कब्जे करने वालों की जनपद में अब खैर नहीं रहेगी। प्रशासन ऐसे लोगों को कर रहा है चिन्हित कर कार्रवाई कर रहा है। गुरूवार को अहैड़ा में खसरा न.72 रकबा 0.7770हैक्टेयर तालाब की भूमि को तहसीलदार बागपत प्रसून कश्यप व राजस्व टीम द्वारा कब्जामुक्त कराया गया।

 

22 20

टीम में लेखपाल विनोद शर्मा , विनोद शर्मा व लेखपाल आयुशी उपस्थित रहे। वहीं एसडीएम अनुभव सिंह के निर्देशन में ग्राम पिलाना में राजस्व निरीक्षक कुलदीप राठी व लेखपाल अनिल कुमार, विकास चौधरी,जीतेन्द्र कुमार द्वारा खसरा नम्बर 798 मीटर पर लगभग 3000 वर्ग मीटर भूमि से अतिक्रमण हटाया गया। इससे दबंगों में हडकंप मचा रहा। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि दोबारा जमीन पर कब्जा किया तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments