Monday, June 17, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatपीसीएस में चयन होने पर भारती व अंशु का सपा ने स्वागत...

पीसीएस में चयन होने पर भारती व अंशु का सपा ने स्वागत किया

- Advertisement -
  • सपा जिलाध्यक्ष ने दी बधाई, परिजनों में दौड़ी खुशी की लहर

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: सपा जिलाध्यक्ष दो लड़कियों का पीसीएस में चयन होने पर गुरूवार को सम्मान करने के लिए उनके घर पहुंचे। जिलाध्यक्ष ने भारती व अंशु मलिक का सम्मान करते हुए कहा कि आज के समय में बेटी किसी से कम नहीं है। वह शिक्षा व खेल में देश का नाम रोशन कर रही है। उन्होंने दोनों लड़कियों को ईमानदारी के साथ ड्यूटी करने का आशीर्वाद दिया।

बुधवार को पीसीएस की परीक्षा के परिणाम में चयन पाकर भारती धामा और अंशु मलिक ने बागपत का नाम रोशन किया। दोनों लड़कियों का सम्मान करने के लिए सपा जिलाध्यक्ष बिल्लू प्रधान उनके घर पहुंचे। सबसे पहले वह निबाली निवासी सपा नेता संजय डीलर के यहां गए और बेटी भारती धामा का सम्मान किया और उसके बाद सिलाना गांव में पहुंचे और अंशु मलिक का स्वागत किया।

कहा कि दोनों बेटियां प्रशासनिक पदों पर कार्य करते हुए बागपत का नाम रोशन करेगी और अध्यनरत छात्रों को प्रेरणा देगी। कहा कि जनपद में काफी लड़कियां आईएएस, आईपीएस व पीसीएस में चयनित हो रही है और युवाओं को इन लड़कियों से प्रेरणा लेकर आगे बढ़ना चाहिए। इस मौके पर जिलाध्यक्ष प्रबुद्ध प्रकोष्ठ सपा नगेन्द्र सिंह, तुलसी प्रधान, रविन्द्र नैन, राधे गुर्जर, देवदत्त शर्मा, सुशील नैन, कर्मवीर प्रधान देवदत्त शर्मा शामिल रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments