Tuesday, April 23, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarजुम्मे की नमाज़ को लेकर जिले में अलर्ट

जुम्मे की नमाज़ को लेकर जिले में अलर्ट

- Advertisement -

—फोर्स के साथ एसएसपी अभिषेक यादव ने किया ड्रिल, लोगों से शांति की अपील

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: कानपुर में जुमे की नमाज के बाद हुई हिंसा के चलते अब सरकार ने पूरी सतर्कता बरतने के निर्देश दिये हैं। इसके लिए प्रदेशभर में पुलिस प्रशासन को अलर्ट को कहा गया है। जिले में भी 10 जून शुक्रवार को जुमे की नमाज के दौरान विशेष अलर्ट किया गया है। इसके लिए आज एसएसपी अभिषेक यादव ने पुलिस फोर्स के साथ ड्रिल किया। साथ ही उन्होंने लोगों से शांति और सद्भाव की अपील की।

बता दें कि बीते शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद ही कानुपर में बड़ा बवाल हो गया था। इसके बाद से ही प्रदेश में लगातार सतर्कता बरती जा रही है। पिछले दिनों डीएम और एसएसपी ने कानपुर हिंसा जैसी घटना की संभावना को दरकिनार करने के लिए शांति समिति की बैठक कर सभी से शांति के साथ रहने और पुलिस प्रशासन का सहयोग करने की अपील की।

अब जिले में जुमे की नमाज के लिए अलर्ट घोषित कर दिया गया है। इसके लिए सभी थानों को चौकसी करने और सतर्क रहने के लिए कहा गया है। आज एसएसपी अभिषेक यादव ने पुलिस अफसरों और फोर्स के साथ फुल ड्रेस ड्रिल किया। उन्होंने मीनाक्षी चौक पर जाकर फोर्स को ब्रीफ किया और जुमे की नमाज के दौरान किसी भी स्थिति से निपटने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि किसी को भी शांति भंग करने की अनुमति नहीं दी जायेगी। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर भी नजर रखी जा रही है, कोई भी व्यक्ति अफवाह फैलाने का प्रयास न करें। उन्होंने खालपार में पैदल मार्च किया और लोगों से अवांछनीय तत्वों पर नजर रखने और सहयोग की अपील की।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments