Sunday, August 7, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutकानपुर में हिंसा को लेकर मेरठ में अलर्ट के निर्देश

कानपुर में हिंसा को लेकर मेरठ में अलर्ट के निर्देश

- Advertisement -
  • जुमे की नमाज के बाद हुई हिंसा को लेकर पुलिस अधिकारी अलर्ट

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: कानपुर के बेकनगंज इलाके में जुमे की नमाज के बाद हुई हिंसा और फायरिंग को देखते हुए पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। धार्मिक स्थलों के बाहर पुलिस की चौकसी बरतने को कहा गया है। इस बाबत डीजीपी स्तर पर अधिकारियों को अलर्ट रहने को कहा गया है।

जुमे की नमाज के दौरान पुलिस की सक्रियता कई दिनों से चली आ रही है। हर जुमे को एसएसपी और डीएम सड़कों पर दिखाई देते हैं। इस बार शुक्रवार को कानपुर के बेकनगंज में जुमे की नमाज के बाद जिस तरह से हिंसा भड़की है उसको लेकर डीजीपी ने सभी एसएसपी को सख्त निर्देश दिये कि संवेदनशील और अतिसंवदेनशील इलाकों में विशेष नजर रखी जाए और नमाज के वक्त स्थिति सामान्य बनाने के लिये पुलिस अपना नेटवर्क मजबूत करे। पुलिस अधिकारियों को जब इस तरह का निर्देश मिला उस वक्त जुमे की नमाज हो चुकी थी।

बेखौफ बदमाशों ने महिला से मंगलसूत्र लूटा

कंकरखेड़ा: घर के बाहर शुक्रवार सुबह सफाई कर रही महिला से बाइक सवार दो बदमाशों ने सोने का मंगलसूत्र लूट लिया। पीड़िता ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी की। न्यू सैनिक कालोनी निवासी कृष्णवीर ने बताया कि उनकी बेटी शिवानी कुछ दिन पूर्व ससुराल से घर आई थी। शुक्रवार सुबह को शिवानी घर के बाहर झाडू लगा रही थी।

घर के अन्य सदस्य अपने-अपने काम कर रहे थे। इसी बीच घर के बाहर एक बाइक सवार दो बदमाश आए। वारदात के बाद लोगों ने मचाया शोर दिया, मगर वह जब तक कुछ समझ पाती, तब तक बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने शिवानी के गले में सोने के मंगलसूत्र पर झपट्टा मार कर तोड़ लिया। मंगलसूत्र, पेंडल समेत चेन बदमाश लेकर फरार हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी की। इंस्पेक्टर सुबोध सक्सेना ने बताया कि तहरीर पर कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को पकड़कर राजफाश किया जाएगा। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments