Monday, July 22, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood NewsStree 2: अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्म से टकराएगी 'स्त्री...

Stree 2: अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्म से टकराएगी ‘स्त्री 2’,इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज, श्रद्धा कपूर ने दी जानकारी

- Advertisement -

नमस्कार, दैनिक जनवाणी डॉटकॉम वेबसाइट पर आपका हार्दिक स्वागत और अभिनंदन है। साल 2018 में आई ‘स्त्री’ को लोग आज भी बड़े चाव से देखते हैं। वहीं, इस फिल्म के आने के बाद लोगों ने इसके दूसरे पार्ट को भी रिलीज करने के बोला था। वहीं, अब श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ का दूसरा भाग जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने वाला है। दर्शकों को ‘स्त्री 2’ का बेसब्री से इंतजार है। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लेकर दर्शकों का उत्साह बढ़ रहा है।

वहीं, अब हाल ही में, फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। बता दें कि फिल्म ‘स्त्री 2’ अब सिनेमाघरों में 15 अगस्त 2024 को दस्तक देने के लिए तैयार है। पहले ‘स्त्री 2’ की सिनेमाघरों में आने की तारीख 30 अगस्त रखी गई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maddock Films (@maddockfilms)

 एक्ट्रेस ने ​की फिल्म की घोषणा

दरअसल, श्रद्धा ने फिल्म की घोषणा करते हुए लिखा, “इस स्वतंत्रता दिवस पर आ रही है #स्त्री फिर से! #स्त्री2 इस स्वतंत्रता दिवस, 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में आएगी।” फिल्म स्त्री 2018 में रिलीज हुई थी। इसे आलोचकों की काफी प्रशंसा मिली और यह बॉक्स ऑफिस पर व्यावसायिक रूप से सफल रही। फिल्म के संगीत ने भी काफी ध्यान खींचा और ‘मिलेगी मिलेगी’ और ‘आओ कभी हवेली पे’ चार्टबस्टर बन गए।

अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्म से टकराएगी ‘स्त्री 2’

स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की ‘खेल-खेल में’ और जॉन अब्राहम की ‘वेदा’ से टकराएगी। ‘खेल खेल में’ साल 2024 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा तापसी पन्नू, फरदीन खान और वाणी कपूर नजर आने वाले हैं। अक्षय कुमार की यह फिल्म इस स्वतंत्रता दिवस पर सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है।

बता दें स्त्री 2 का निर्देशन अमर कौशिक कर रहे हैं और इसका निर्माण दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स कर रही है। यह निर्माता की हॉरर-कॉमेडी दुनिया का हिस्सा है जिसमें स्त्री, रूही और भेड़िया जैसी फिल्में शामिल हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments