Wednesday, October 20, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutअतिक्रमण हटाने को लेकर अमरजीत उर्फ पिंकी चिन्योटी ने कही यह बात

अतिक्रमण हटाने को लेकर अमरजीत उर्फ पिंकी चिन्योटी ने कही यह बात

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: नगर निगम की टीम ट्रांसपोर्ट नगर में अतिक्रमण हटवाने के लिए पहुंची जिसका नेतृत्व शक्ति सिंह कर रहे थे। बागपत रोड पर शहीद द्वार से वह शुरुआत करना चाहते थे उनको फोर्स नहीं मिली। उन्हें दो दिन का टाइम उन्होंने टीपी नगर वासियों को दिया है।

उक्त जानकारी यूपी मोटर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन मेरठ जोन के अध्यक्ष अमरजीत (पिंकी चिन्योटी) ने दी। उन्होंने बताया कि मेरी शक्ति सिंह से वार्ता हुई और उनसे पूछा क्या इस ट्रांसपोर्ट नगर से रेपिड रेल गुजरेगी उन्होंने का नहीं। आगे मैंने कहा अगर दिल्ली रोड पर रेपिड रेल बनती है क्या ट्रैफिक टीपी नगर से गुजरेगा।

उन्होंने कहा कि तो‌ क्या कारण है कि जो आप अतिक्रमण हटाना चाहते हैं तो उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री महोदय के पोर्टल पर शिकायत हुई है इसलिए हम टीपी नगर से अतिक्रमण हटाना चाहते हैं। मैंने उनसे कहा कि मुख्यमंत्री गरीबों के मसीहा हैं। वह कहीं नहीं चाहते कि किसी गरीब का खोखा उजाला जाए उसकी रोजी-रोटी छिनी जाए अभी हम करोना‌ काल से ही निकले हैं और गरीब मजदूर रोजी रोटी के लिए तरस रहे हैं।

अगर, आप जनहित में अच्छा काम करना चाहते हैं तो सबसे पहले ट्रांसपोर्ट नगर में दोनों तीनों कूड़ा घर हटवाईये उसके बाद सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन करवाइए। शहर से डेयरियां बाहर करवाइये। डेयरियों की वजह से पूरा शहर नरक बन चुका है।

उन्होंने कहा कि मैं पिछले 5 दिन से देख रहा हूं रेलवे रोड चौराहे के पास रोज सफाई नगर निगम करती है फिर गोबर से से नाला भर जाता है। कुछ करना चाहते हैं सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन करिए। हम आपके एक इशारे पर खुद ही साफ करवा देंगे। जिस अतिक्रमण को आप कहेंगे उसको हम खुद हटवा देंगे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments