Sunday, July 25, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurजिला पंचायत अध्यक्ष के निर्वाचन के लिए चुनाव अधिकारी नियुक्त किया

जिला पंचायत अध्यक्ष के निर्वाचन के लिए चुनाव अधिकारी नियुक्त किया

- Advertisement -
  • नामांकन पत्र 26 जून को और मतदान 03 जुलाई को होगा

जनवाणी ब्यूरो |

सहारनपुर: जिला मजिस्ट्रेट/जिला निर्वाचन अधिकारी (पंचायत) अखिलेश सिंह ने कहा कि जिला पंचायत के अध्यक्ष का निर्वाचन सम्पन्न कराने के लिए निर्वाचन अधिकारी एवं सहायक निर्वाचन अधिकारी नियुक्त किये गये है। उन्होने कहा कि जिला पंचायत के अध्यक्ष पद के लिए अन्य पिछडा वर्ग श्रेणी आरक्षित की गयी है।

अखिलेश सिंह ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए जिला मजिस्ट्रेट निर्वाचन अधिकारी तथा अपर जिलाधिकारी (वित्त एवं राजस्व) विनोद कुमार एवं उप जिलाधिकारी सदर अनिल कुमार सिंह को सहायक निर्वाचन अधिकारी नियुक्त किया गया है।

नाम निर्देशन पत्र 26 जून 2021 को पूर्वान्ह 11:00 बजे से अपरान्ह 03:00 बजे तक कलेक्ट्रेट परिसर स्थित जिला मजिस्ट्रेट के न्यायालय कक्ष में प्राप्त किये जायेंगे। यदि वह उसे लेने में अपरिहार्यत: असमर्थ हों तो अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व विनोद कुमार को नाम निर्देशन पत्र दिये जा सकते है।

नाम निर्देशन पत्रों की जांच का काम जिला मजिस्ट्रेट के न्यायालय कक्ष में 26 जून 2021 को अपरान्ह 03:00 बजे से प्रारंभ होगा। उम्मीदवारी की वापसी की सूचना किसी उम्मीदवार, उसके प्रस्तावक या अनुमोदक द्वारा इस कार्य के लिए नामित अधिकारी को 29 जून, 2021 को पूर्वाह्न 11:00 बजे से अपराह्न 3:00 बजे तक उसके कार्यालय कलेक्टेज्ट परिसर में दी जाएगी। यदि निर्वाचन में विरोध होगा तो मतदान जिला मजिस्ट्रेट के न्यायालय कक्ष में 03 जुलाई 2021 को पूर्वान्ह 11:00 बजे से अपरान्ह 03 बजे तक होगा।


What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments