Tuesday, January 25, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttarakhand Newsअरविंद केजरीवाल का काशीपुर दौरा स्थगित, जानिए क्या है वजह?

अरविंद केजरीवाल का काशीपुर दौरा स्थगित, जानिए क्या है वजह?

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: सीडीएस बिपिन रावत, पत्नी मधुलिका रावत सहित 13 सैन्य अधिकारियों व कर्मचारियों की वायुयान दुर्घटना में हुई मृत्यु के शोक में अरविंद केजरीवाल का काशीपुर दौरा स्थगित कर दिया गया है।

शोक संतप्त परिवारों के प्रति गहरी संवेदना जताई

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का उत्तराखंड दौरा स्थगित कर दिया गया है। पार्टी ने इस दुर्घटना को देश के प्रति बहुत बड़ी क्षति बताया है और दिवंगत आत्माओं की शांति की प्रार्थना करते हुए शोक संतप्त परिवारों के प्रति गहरी संवेदना जताई है।

आम आदमी पार्टी की चुनाव कैंपेन कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली ने कहा है कि देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत, उनकी धर्मपत्नी और अन्य सैनिक अधिकारियों व कर्मचारियों की मृत्यु से पूरा देश शोक में डूबा है।

इस दुर्घटना ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। उत्तराखंड ने अपना जांबाज लाल खोया है। संकट की इस घड़ी में आम आदमी पार्टी पीड़ित सैनिक परिवारों के साथ खड़ी है। पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल का 11 दिसंबर को उत्तराखंड के काशीपुर शहर का दौरा रद्द कर दिया गया है।

केजरीवाल के काशीपुर आगमन को लेकर रामनगर रोड स्थित पार्टी कार्यालय में 10 दिसंबर को रखी गई प्रेस वार्ता भी रद्द कर दी गई है। बाली ने कहां है कि दिवंगत बिपिन रावत पूरे देश के सर्वोच्च सैन्य अधिकारी थे, इसलिए राष्ट्रीय शोक भी पूरे देश में होना चाहिए।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments