Saturday, June 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurजनसुनवाई में शिकायत मिलते ही कराए निस्तारण, कराया हैण्डपम्प ठीक

जनसुनवाई में शिकायत मिलते ही कराए निस्तारण, कराया हैण्डपम्प ठीक

- Advertisement -
  • सड़क व शौचालय निर्माण आदि की शिकायतों पर अवर अभियंताओं को दिए स्थलीय निरीक्षण कर आगणन प्रस्तुत करने के निर्देश

जनवाणी संवाददाता |

सहारनपुर: मंगलवार को नगर निगम में जनसुनवाई के दौरान नौ शिकायतें आयी,जिनमें से एक का तुरंत निस्तारण किया गया। अन्य सड़क निर्माण व शौचालय निर्माण आदि के सम्बंध में सम्बंधित अवर अभियंताओं को स्थलीय निरीक्षण कर आगणन प्रस्तुत करने के निर्देश दिए।

नगरायुक्त गज़ल भारद्वाज ने आज अपने कार्यालय में अन्य अधिकारियों के साथ जनसुनवाई शुरु की। इस दौरान अपर नगरायुक्त राजेश यादव व एस के तिवारी सहित सभी विभागों के अधिकारी मौजूदू रहे। वार्ड 56 खत्ताखेड़ी निवासी गफूर अहमद ने न्यू सम्राट विक्रम कॉलोनी हैण्ड पम्प ठीक कराने के सम्बंध में प्रार्थना पत्र दिया तो न्यू सम्राट विक्रम कॉलोनी में अधिष्ठापित दोनों हैण्ड पम्प की तुरन्त मरम्मत करा दी गयी।

वार्ड 9 सांवलपुर नवादा के रामकुमार उपाध्याय ने सांवलपुर नवादा में पानी की टंकी लगवाने तथा पानी की पाइप लाइन में पानी की सप्लाई चालू कराने के सम्बंध में अलग-अलग प्रार्थना पत्र दिए। इसके अलावा वार्ड 13 पुष्पांजलि विहार निवासी नरेश सैनी ने भी पुष्पांजलि विहार मे बालिका वाली गली में पानी निकासी के लिए प्रार्थना पत्र दिया, जिस पर सम्बंधित अवर अभियंताओं को स्थलीय निरीक्षण कर आगणन प्रस्तुत करने के निर्देश दिए। इसके अतिरिक्त वार्ड 39 के पार्षद प्रदीप उपाध्याय ने काशीराम कॉलोनी में सामुदायिक शौचालय का निर्माण कराने की मांग की। इस पर भी अवर अभियंता को स्थलीय निरीक्षण कर आगणन प्रस्तुत करने के निर्देश दिए।

वार्ड 63 आली की चुंगी निवासी शाहिना नौशाद, वार्ड 67 मदीना कॉलोनी निवासी अनस तथा वार्ड 36 सलमान कॉलोनी के शोएब ने सड़क निर्माण की मांग की। इनके सम्बंध में भी अवर अभियंता को स्थलीय निरीक्षण कर आगणन प्रस्तुत करने के निर्देश दिए गए।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments