Saturday, June 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurमंडलायुक्त ने स्टेडियम में चल रही खेल परियोजनाओं का किया निरीक्षण

मंडलायुक्त ने स्टेडियम में चल रही खेल परियोजनाओं का किया निरीक्षण

- Advertisement -
  • बैडमिंटन हॉल, जूड़ों हॉल व योगामंच आदि के सम्बंध में दिए निर्देश

जनवाणी संवाददाता |

सहारनपुर: स्मार्ट सिटी चेयरमैन व मंडलायुक्त डॉ.लोकेश एम ने स्मार्ट सिटी की सीईओ/नगरायुक्त ग़ज़ल भारद्वाज के साथ अम्बेडकर स्टेडियम में चल रही स्मार्ट सिटी की अनेक परियोजनाओं का निरीक्षण किया और कार्यदायी संस्थाओं को आवश्यक निर्देश दिए।

मंडलायुक्त डॉ.लोकेश एम नगरायुक्त ग़ज़ल भारद्वाज के साथ मंगलवार दोपहर अम्बेडकर स्टेडियम पहुंचे और स्मार्ट सिटी की अनेक परियोजनाओं का निरीक्षण किया। उन्होंने बैडमिंटन हॉल का निरीक्षण करते हुए हॉल में टूटे हुए शीशे, चेंजिंग रुम की सफाई, प्रवेश द्वार के सामने की दीवार पर स्मार्ट सिटी का लोगों लगाने तथा हॉल में लगायी गयी पेंटिंग को थोड़ा ऊपर लगाने के निर्देश दिए। उन्होंने वेट ट्रेनिंग सेंटर का निरीक्षण किया और उसे व्यवस्थित करने तथा आमने-सामने की दीवार पर शीशे लगाने तथा एथलीट के चित्र के स्थान पर वेट लिफ्टिंग का चित्र लगाने और सेंटर में गद्दे आदि अतिरिक्त पडे़ सामान को हटाकर सुरक्षित रखने के निर्देश दिए।

लोकेश एम ने इसी कड़ी में जूडो हॉल व योगा मंच का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने जूडो हॉल में बनाये गए शौचालय व फ्लोर आदि का भी निरीक्षण किया। उन्होंने जूड़ो हॉल में पेंटिंग कार्य ठीक कराने के निर्देश के साथ ही स्पष्ट कहा कि जब तक हॉल में फ्लोरिंग का कार्य पूरा नहीं हो जाता तब तक कोई टूर्नामेंट नहीं कराया जायेगा। उन्होंने सामने दीवार पर स्मार्ट सिटी का लोगो लगाने तथा योगामंच में दीवारों पर सूर्य नमस्कार के चित्र लगाने के लिए भी कहा। उन्होंने निर्माणाधीन कार्यालय का निरीक्षण किया और दीवार में आ रही सीलन का उपचार करने के निर्देश दिए। मंडलायुक्त ने बहुउद्देश्य हॉल के निर्माण कार्य का भी निरीक्षण किया और उसके तथा जूडो हॉल के आउटर डिजाइन को बेहतर बनाने के निर्देश दिए।

निरीक्षण के दौरान स्मार्ट सिटी डीजीएम सिविल दिनेश सिंघल, अधिशासी अभियंता अमरेन्द्र गौतम, परियोजना प्रबंधक जितेंद्र सिंह, अवर अभियंता कमलकांत, इशांक गोयल व आदित्य शर्मा के अलावा कार्यदायी संस्था यूपीपीसीएल के सहायक परियोजना प्रबंधक आकाश चौधरी तथा उप्र सहकारी संघ की निर्माण इकाई के सहायक अभियंता व सहायक क्रीड़ाधिकारी काशी नरेश आदि शामिल रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments