Tuesday, January 25, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutअश्विनी त्यागी को मिला मेहनत का इनाम

अश्विनी त्यागी को मिला मेहनत का इनाम

- Advertisement -
  • राज्य कार्यकारिणी में बनाए गए महामंत्री, कांता कर्दम, देवेंद्र चौधरी उपाध्यक्ष

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: राज्य सभा सांसद कांता कर्दम व चौधरी देवेन्द्र को प्रदेश संगठन में उपाध्यक्ष तथा क्षेत्रीय अध्यक्ष अश्विनी त्यागी को महामंत्री बनाकर प्रदेश संगठन में उनका दर्जा बढ़ा दिया गया है।

वहीं, दूसरी ओर संगठन के पश्चिमी उत्तर प्रदेश अध्यक्ष के दावेदारों में मोहित बेनीवाल सबसे आगे बताए जा रहे हैं। ये भी पता चला है कि पूर्व विधायक अमित अग्रवाल को प्रदेश संगठन में जगह के लिए पैरोकारी की जा रही थी, लेकिन बात नहीं बन सकी।

अब क्षेत्रीय अध्यक्ष पद के लिए भाजपा के जो बड़े नेता दावेदारों की रेस में शामिल हैं उनमें मोहित बेनीवाल का नाम लिया जा रहा है। क्षेत्रीय अध्यक्ष अश्विनी त्यागी के प्रमोशन कर प्रदेश संगठन में महामंत्री बनाए जाने के बाद इस कुर्सी के लिए अब नए अध्यक्ष की तलाश की जा रही है।

हालांकि यह भी सुनने में आया है कि अश्विनी त्यागी एक बार फिर रिपीट होने के प्रयास में थे, लेकिन उन्हें प्रदेश के मुख्य संगठन में जगह दी गयी है।

क्षेत्रीय अध्यक्ष पद के दावेदारों में वरिष्ठ भाजपा नेता मोहित बेनीवाल, हरबीर सिंह मलिक, बीके सिंह व वाईपी सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष विमल शर्मा व पूर्व मेयर आशू वर्मा रेस में है। हालांकि इनमें पलड़ा भारी मोहित बेनीवाल का बताया जा रहा है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments