Wednesday, February 21, 2024
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarपूर्व प्रधान के बेटे को आसपा नेता ने पीटा

पूर्व प्रधान के बेटे को आसपा नेता ने पीटा

- Advertisement -
  • पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, बेहोशी की हालत में पीड़ित को कराया भर्ती

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: आजाद समाज पार्टी नेता ने पूर्व प्रधान के बेटे को मारपीट कर घायल कर दिया। जिसके चलते वह बेहोश हो गया। जिसे जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस ने आजाद समाज पार्टी नेता के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

चरथावल थाना क्षेत्र के गांव सैद नगला में एक युवक को जमीन पर गिराकर पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले में थाना चरथावल पुलिस ने आजाद समाज पार्टी के विधानसभा अध्यक्ष रंजीत और उसके भांजे रोबिन के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। गांव के पूर्व प्रधान के पुत्र ने आजाद समाज पार्टी विधानसभा अध्यक्ष रणजीत के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि उसका भाई कमरुज्जमा उर्फ चुन्नू 7 मई की रात को मवेशियों का चारा लेने के लिए गांव में गया था। आरोप है कि चुनावी रंजिश के चलते आजाद समाज पार्टी नेता रणजीत और उसके भांजे रोबिन ने उस पर हमला बोल दिया।

आरोपियों ने उसके भाई को तमंचे की बट से मारा। जिसके चलते वह गंभीर घायल हो गया। बताया कि चुन्नू को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने दो आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। मारपीट के जिस मामले में आधा समाज पार्टी नेता रंजीत के विरुद्ध मुकदमा दर्ज हुआ है। उसी घटना को लेकर रंजीत ने अपने ऊपर जानलेवा हमला करने की बात कहते हुए 7 मई को हाई वोल्टेज ड्रामा किया था। पुलिस ने इस मामले में जांच कर आगे की कार्रवाई करने की बात कही थी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments