Saturday, June 15, 2024
- Advertisement -
HomeNational Newsअतीक अहमद की पत्नी ज्वाइन करेंगी बसपा, यहां से लड़ेंगी मेयर का...

अतीक अहमद की पत्नी ज्वाइन करेंगी बसपा, यहां से लड़ेंगी मेयर का चुनाव!

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: यूपी की बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद का परिवार अब असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम से नाता तोड़कर बसपा का दामन थामने जा रहा है।

बहुजन समाज पार्टी की गुरुवार को सरदार पटेल संस्थान में होने जा रही मंडलीय कार्यकर्ता सम्मेलन में अतीक अहमद का परिवार औपचारिक रूप से बसपा में शामिल हो जाएगा। ऐसा माना जा रहा है कि गुरुवार को ही अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को बसपा प्रयागराज सीट से मेयर का उम्मीदवार भी घोषित करेगी।

प्रयागराज में होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन में अतीक अहमद का परिवार बीएसपी में शामिल होगा। इस दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व सांसद घनश्याम चंद खरवार, कोऑर्डिनेटर राजू गौतम और अमरेंद्र बहादुर भारतीय मंच पर मौजूद रहेंगे। उन्हीं की मौजूदगी में ही अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन को बीएसपी की सदस्यता दिलाई जाएगी। बसपा के कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर तैयारियां जोरों से चल रही है।

बामसेफ के पूर्व जिला अध्यक्ष अमरनाथ निडर के मुताबिक निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती के निर्देश पर यह सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है। उनके मुताबिक जनवरी माह में बसपा सुप्रीमो का जन्मदिन पड़ता है और पूरे महीने को माया माह के रूप में मनाया जाता है।

उन्होंने कहा कि इस सम्मेलन में पूरे मंडल से कार्यकर्ताओं को बुलाया गया है। उन्होंने बड़ा संकेत देते हुए कहा है कि इस सम्मेलन में निकाय चुनाव को लेकर बड़ा ऐलान भी हो सकता है। हालांकि उन्होंने उस ऐलान का खुलासा गुरुवार को ही करने की बात कही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments