Tuesday, June 25, 2024
- Advertisement -
HomeSports NewsCricket Newsभारत बनाम श्रीलंका सीरीज मैच फ्री में टीवी पर कैसे देखें? पढ़िए-...

भारत बनाम श्रीलंका सीरीज मैच फ्री में टीवी पर कैसे देखें? पढ़िए- पूरी खबर

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला गुरुवार, यानी 5 जनवरी को खेला जाएगा। पहला मुकाबला मुंबई में खेला गया था, जिसमें भारत ने श्रीलंका को रोमांचक मैच में 2 रन से हरा दिया। सीरीज का दूसरा मैच पुणे में खेला जाएगा।

भारत अपनी जीत की लय को जारी रखने की कोशिश करेगा और एशियाई चैंपियन को हराकर नए साल की शुरुआत सीरीज जीत के साथ करना चाहेगा। सीरीज का पहला मैच काफी रोमांचक रहा था। श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। दीपक हुडा और अक्षर पटेल की 68 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी के दम पर भारत ने श्रीलंका के सामने 163 रनों का लक्ष्य रखा।

जवाब में श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने टीम को फिनिश लाइन तक ले जाने की पूरी कोशिश की, लेकिन अंत में महज 2 रनों से चूक गए। डेब्यू कर रहे शिवम मावी मैच के बेस्ट बॉलर रहे, जिन्होंने चार विकेट झटके। श्रीलंका के स्पिनरों की शानदार गेंदबाजी के सामने भारतीय टीम 94 रन पर पांच विकेट गंवा कर मुश्किल में थी, लेकिन हुड्डा ने 23 गेंद में एक चौका चार छक्के जबकि और अक्षर ने 20 गेंद की नाबाद पारी में तीन चौके और एक छक्का जड़ा टीम की वापसी कराई।

भारत बनाम श्रीलंका सीरीज लाइव स्ट्रीम विवरण, टीवी चैनल प्रसारण विवरण

स्टार स्पोर्ट्स के पास टीम इंडिया के घरेलू टूर्नामेंटों को प्रसारित करने का विशेष अधिकार है, इसलिए पूरे श्रीलंका दौरे को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क चैनलों पर लाइव प्रसारित किया जाएगा। भारत बनाम श्रीलंका मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी+हॉटस्टार ऐप पर उपलब्ध होगी।

भारत बनाम श्रीलंका सीरीज मैच फ्री में टीवी पर कैसे देख सकते हैं?

भारत और श्रीलंका के बीच होने वाले मैचों को डीडी स्पोर्ट्स पर भी लाइव देखा जा सकता है। टी20 सीरीज का लाइव टेलिकास्ट फ्री में डीडी स्पोर्ट्स पर डीडी फ्री डिश प्लेटफॉर्म के माध्यम से देख सकते हैं।

भारत बनाम श्रीलंका दूसरा टी20 मैच भारत में मुफ्त में किस एप पर देखें?

JIO TV: सभी जियो ग्राहक Jio TV पर भारत बनाम श्रीलंका का मैच मुफ्त में देख सकते हैं। अपने फोन में ऐप स्टोर या गूगल प्ले स्टोर से JioTV ऐप डाउनलोड और इंस्टॉल करें। अपने Jio अकाउंट क्रेडेंशियल्स के साथ JioTV ऐप में लॉग इन करें। स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क चैनल खोजने के लिए ऐप के सर्च बार का इस्तेमाल करें।

Airtel TV: एयरटेल ग्राहकों के लिए एयरटेल डिजिटल टीवी भारत बनाम श्रीलंका मैचों की मुफ्त लाइवस्ट्रीम कर रहा है। एयरटेल ग्राहक ऐप स्टोर से एयरटेल टीवी ऐप डाउनलोड कर सकते हैं और आसानी से लाइवस्ट्रीम का आनंद ले सकते हैं।

Disney+Hotstar: सब्सक्रिप्शन प्लान के जरिए Jio, Airtel और Vi जैसे टेलिकॉम प्रोवाइडर अपने यूजर्स को Disney+Hotstar OTT ऐप का फ्री एक्सेस भी देते हैं।

IND vs SL दूसरा T20I कब है?

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी-20 गुरुवार, 5 जनवरी 2023 को खेला जाएगा।

कहां खेला जाएगा IND vs SL दूसरा T20I?

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी-20 पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेला जाएगा।

IND vs SL दूसरा T20I किस समय शुरू होगा?

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से शुरू होगा।

IND vs SL 2nd T20I का टॉस कब होगा?

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरे टी20 मैच में टॉस भारतीय समयानुसार शाम 6:30 बजे होगा।

ये हैं दोनों देशों की टीमें

भारतीय टीम: हार्दिक पंड्या (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, राहुल त्रिपाठी, दीपक हुड्डा, वॉशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, शिवम मावी, ईशान किशन, संजू सैमसन, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल, उमरान मलिक, मुकेश कुमार।

श्रीलंका टीम: दासुन शनाका (कप्तान), पाथुम निसांका, अविष्का फर्नांडो, चरित असलंका, धनंजया डी सिल्वा, वानिंदु हसरंगा, चमक करुणारत्ने, सदेरा समरविक्रमा, कुसल मेंडिस, भानुका राजपक्षे, एशेन बंडारा, महेश ठीकशाना, दिलशान मदुशंका, कसुन राजिथा, दुनिथ वेललेज, प्रमोद मदुशन, लाहिरू कुमारा, नुवान तुषारा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments