Sunday, May 26, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutईदगाह पर माहौल खराब करने की कोशिश

ईदगाह पर माहौल खराब करने की कोशिश

- Advertisement -
  • सांसद प्रतिनिधि से गैर संप्रदाय युवकों ने की मारपीट
  • पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया, भाजपाइयों ने मौके पर किया हंगामा

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: देहली गेट थाना क्षेत्र ईदगाह चौराहे के पास सांसद प्रतिनिधि की स्कूटी ई-रिक्शा से टकराने पर हंगामा खड़ा हो गया। जिसके चलते तीन युवकों ने प्रतिनिधि के साथ मारपीट कर दी। मारपीट की सूचना पर तमाम भाजपाई मौके पर एकत्र हो गए और जमकर हंगामा किया। भाजपाइयों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस ने मौके से एक युवक को हिरासत में लिया तो गैर संप्रदाय के लोगों की भीड़ जमा हो गई। भीड़ ने पुलिस के चंगुल से युवक को छुड़ा लिया।

07 12

ब्रह्मपुरी क्षेत्र शारदा रोड निवासी संजीव माहेश्वरी सांसद प्रतिनिधि हैं। गुरुवार शाम सात बजे संजीव माहेश्वरी पौत्री को डांस सेंटर छोड़ने गए थे। इस बीच जब वह घर लौट रहे थे तो काली माता मंदिर के पास ई-रिक्शा के पीछे खड़े गैर संप्रदाय के चार युवकों से उनकी स्कूटी टच हो गई। जिस पर युवकों ने संजीव माहेश्वरी के साथ मारपीट कर दी। संजीव ने देहली गेट थाना पुलिस को फोन कर मारपीट की सूचना दी। सांसद प्रतिनिधि के साथ मारपीट की सूचना मिलते ही भाजपा नेता राजीव काले सहित तमाम भाजपाई मौके पर पहुंच गए।

पुलिस के आने से पहले ही मारपीट करने वाले युवक मौके से फरार हो गए। उधर, पुलिस ने दुकान के मकान मालिक बिलाल को हिरासत में लेकर युवकों के बारे में पूछताछ की तो भीड़ भड़क गई। भीड़ ने बिलाल को पुलिस से छुड़ा लिया। जिस पर पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर कर बिलाल को हिरासत में ले लिया। भाजपाइयों ने मौके पर पहुंचकर हंगामा शुरू कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। उधर, थोड़ी देर बाद ईदगाह पर सांप्रदायिक माहौल गर्मा गया। जिसके चलते पुलिस एक युवक को हिरासत में लेकर थाने भिजवा दिया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments