Wednesday, October 27, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatबड़ौत में बजाज टू व्हीलर शोरूम का किया गया शुभारंभ

बड़ौत में बजाज टू व्हीलर शोरूम का किया गया शुभारंभ

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: नगर में बजाज के टू व्हीलर के शिव बजाज शोरूम का उद्घाटन रालोद अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह के सलाहकार वीरेन्द्र राठी ने फीता काट कर किया। इस मौके पर शोरूम के मालिक अरुण तोमर उर्फ बोबी ने कहा कि दीपावली के त्यौहार के मौके पर बजाज टू व्हीलर के ग्राहक खूब आ रहे हैं।

माइलेज और मजबूती में बजाज के वाहनों की बाजार में खूब बिक्री है। किफायती दामों में उपलब्ध हैं। उन्होंने कहा कि  ग्राहकों की पसंद के टू व्ळीलर कंपनी ने बाजार में उतारे हैं। 125 सीसी से प्लेटिना का बाजार काफी अच्छा है। उन्होंने कहा कि लोगों की इच्छा के अनुसार उनका यह प्रयास सफल रहा कि बजाज के टू व्हीलर उन्हें निकट ही मिल जाएं। इस मौके पर शोरूम का शुभारंभ करते हुए वीरेन्द्र राठी ने कहा कि वैसे तो आजकल व्यवसाय करना मुश्किल हो रहा है।

कोरोना काल में लोगों की क्रय शक्ति कम हुई है। लेकिन जरूरतमंदों का वाहन बिना काम भी नहीं चल पाता है। इसलिए अब बजाज की बाइक का लोग आनंदा उठा सकते हैं। इस शुभारंभ अवसर पर शोरूम पर यज्ञ का आयोजन किया गया। इस मौके पर मिष्ठान का भी वितरण किया गया।

शुभारंभ अवसर पर कर्नल ब्रह्मपाल तोमर, मास्टर सुरेश राणा, मास्टर मनोज तोमर, एडवोकेट श्यौवीर सिंह, पंकज मलिक एडवोकेट, सुभाष एडवोकेट, संजीव जैन मुदित जैन, नवनीत जैन, धर्मेन्द्र लोयन चेयरमैन, संजीव मान, अमरपाल, विनोद खेड़ा, सत्यब्रह्म तोमर, रामपाल ठेकेदार, अनवर बेग, मोहित मुखिया, अमित हुड्डा, नवीन दांगी, सतेन्द्र प्रमुख, अर्शदीप तोमर, सम्राट तोमर, सचिन जैन आदि मौजूद थे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments