Saturday, June 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutबोर्ड की घमासान के बाद गरमाएगा बंगला 105 का प्रकरण

बोर्ड की घमासान के बाद गरमाएगा बंगला 105 का प्रकरण

- Advertisement -
  • इस बंगले में फिलहाल रहता है उपाध्यक्ष का परिवार

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: कैंट बोर्ड में बुधवार को हुए घमासान के बाद एक बार फिर करियप्पा स्ट्रीट स्थित बंगला 105 प्रकरण के गरमाने के आसार नजर आ रहे हैं। इस बंगले में कैंट बोर्ड उपाध्यक्ष समेत कई अन्य परिवार रहते हैं। इसके अलावा इसके परिसर में एक आफिस भी संचालित हो रहा है।

दरअसल जिस प्रकार से भाजपाई एक दूसरे के खिलाफ तलवारे भांज रहे हैं, जानकारों का मानना है कि उसी के चलते इस बंगले को रिज्यूूम किए जाने की फाइल पर से धूल हट सकती है। इसको रिज्यूम की कार्रवाई में नए सिरे से तेजी भी आ सकती है।

यह भी कहा जा रहा है कि कैंट बोर्ड के नए अध्यक्ष अर्जुन सिंह राठौर के आने के बाद भी इस बंगले को रिज्यूम किए जाने की कार्रवाई में तेजी के अटकलें लगायी जा रही हैं। हालांकि पिछले दिनों एक बार फिर यह बंगला तब चर्चा में आ गया था जब जनवाणी ने इस बंगले में कराए जा रहे अवैध निर्माण की खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था।

खबर प्रकाशित होने के बाद वहां आनन-फानन में काम रोक दिया गया। हालांकि गेट जरूर लगा दिया गया। इतना ही अवैध निर्माण को पुराना दिखाने के लिए वहां रंगाई पुताई भी करा दी गयी। ताकि यदि सेना के आला अफसर मौके पर मुआयना करने आए तो उनकी आंखों में धूल झोंकी जा सके।

नए अवैध निर्माण को पुराना साबित करने के लिए वहां पुतवा दिया। बताया जाता है कि सेना की जरूरत को समझते हुए 510 बेस वर्क शॉप तथा सेना की मीडियम रेजीमेंट के कर्नल इस बंगले को लेकर अपनी रिपोर्ट भी दाखिल कर चुके हैं। यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि उन रिश्तों का इस्तेमाल कर कुछ समय के लिए रिज्यूम को टलवाने की कोशिश की जा रही है। हालांकि अब यह मामला आने वाले दिनों में भाजपा के गले की हड्डी बन सकता है।

यह है पूरा मामला

करियप्पा स्ट्रीट स्थित बंगला 105 को सेना की जरूरत बताते हुए सब एरिया मुख्यालय से 16 मई को तत्कालीन एडम कमांडर रोहित पंत ने डिफेंस एस्टेट आफिसर मेरठ कैंट को भेजे गए पत्र में उक्त बंगले को खाली कराने को कहा है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments