Saturday, June 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutजेल में कोरोना का हमला, 13 बंदियों समेत 17 संक्रमित

जेल में कोरोना का हमला, 13 बंदियों समेत 17 संक्रमित

- Advertisement -
  • आठ की मौत से मेरठ से लेकर लखनऊ तक मचा हड़कंप
  • परिवार के परिवार संक्रमित होने का सिलसिला रहा जारी

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: कोरोना संक्रमण के चलते आठ की मौत से मेरठ से लेकर लखनऊ तक हड़कंप मचा हुआ है। वहीं दूसरी ओर जेल पर कोरोना संक्रमण का बड़ा हमला हुआ है। 13 बंदी समेत कुल 17 संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा एक ही परिवार के कई सदस्योें के संक्रमण की चपेट में आने का भी सिलसिला बना हुआ है।

बुधवार को आठ संक्रमितों की मौत के अलावा 168 नए संक्रमित भी मिले हैं। इन्हें मिलाकर संक्रमितों की कुल संख्या अब 9288 पर जा पहुंची है। आठ मौतों के साथ कोरोना से मरने वालों का कुल आंकड़ा अब 227 जा पहुंचा है। एक्टिव केसों की संख्या 2111 जा पहुंची है जबकि एक्टिव केसों में 1143 शामिल हैं।

स्वास्थ्य विभाग अब तक 255380 सैंपलों की टेस्टिंग करा चुका है। बुधवार को 3566 सैंपल टेस्ट के लिए भेजे गए। स्वास्थ्य विभाग के जिला सर्विलांस अधिकारी डा. विश्वास चौधरी ने कोरोना अपडेट में 168 नए संक्रमितों तथा उपचार के दौरान आठ की मौत की जानकारी दी। संक्रमितों को लेकर बड़ी खबर जेल से आयी है।

यहां कुल 17 संक्रमित पाए गए हैं। चार हेल्थ वर्कर भी संक्रमित पाए गए हैं। वहीं दूसरी ओर कारोबारी, छात्र, गृहस्वामिनी, अधिवक्ता, घरेलू नौकर, मजदूर, व्यापारी, किसान आदि के नाम भी संक्रमितों की सूची में हैं। स्वास्थ्य विभाग के लिए बड़ी चिंता का कारण वो परिवार बने हुए हैं जिनके सदस्य बड़ी संख्या में एक दूसरे की चैन बनकर संक्रमण के वाहक बने हुए हैं। ऐसे परिवारों में मवाना अशोक विहार बिटटू आटा चक्की के समीप रहने वाले परिवार के सात सदस्य संक्रमित पाए गए हैं।

गांव नारंगपुर में भी इसी तर्ज पर एक ही परिवार के तीन सदस्य संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। रेलवे रोड प्रेमपुरी मकबरा डिग्गी इलाके में एक ही परिवार के चार सदस्यों पर संक्रमण का हमला हुआ है। संजय नगर में एक ही परिवार के दो सदस्य संक्रमित।

रूड़की रोड गुरूकुल डोरली में एक परिवार के दो सदस्य, कोतवाली के पुरानी आबादी वाले जत्ती बाड़ा में एक ही परिवार के तीन सदस्य। गांव पल्हेडा में एक ही परिवार के तीन सदस्य संक्रमण की चपेट में आए हैं। शास्त्रीनगर जाग्रति विहार सैक्टर दो में एक परिवार के दो सदस्य।

सैक्टर एक जागृति विहार एक परिवार के दो सदस्य। रेलवे रोड थाना के मकबरा डिग्गी केसरगंज इलाके में रहने वाले एक परिवार के तीन सदस्यों के संक्रमित होने से आसपास के लोग डरे हुए हैं। अनूप नगर फाजलपुर में एक परिवार के दो सदस्य संक्रमित। भोला रोड मुलतान नगर एक ही परिवार के दो सदस्य।

इनकी हुई मौत

टीपीनगर के शिवपुरम निवासी 50 वर्षीय, काजीपुर घोसीपुर निवासी 66 वर्षीय, शास्त्रीनगर काजीपुर निवासी 60 वर्षीय, रोहटा रोड तेज विहार निवासी 65 वर्षीय, रेलवे रोड के जैन नगर निवासी 57 वर्षीय, सरधना निवासी 50 वर्षीय, कंकरखेड़ा बदाम मंड़ी निवासी 65 वर्षीय, पल्लवपुरम फेज-2 निवासी 76 वर्षीय शामिल हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

1 COMMENT

Comments are closed.

Recent Comments