Sunday, February 25, 2024
HomeNational Newsआज से शुरू होगी 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा'

आज से शुरू होगी ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: आज रविवार से कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा शुरू हो रही है। यात्रा के लिए राहुल गांधी दिल्ली से मणिपुर पहुंच गए हैं। थोड़ी देर बाद राहुल गांधी मणिपुर की राजधानी इंफाल से यात्रा की शुरुआत करेंगे। यात्रा के लिए राहुल गांधी के साथ कई अन्य वरिष्ठ नेता भी मणिपुर पहुंचे हैं।

राहुल गांधी इंफाल पहुंच गए हैं और थोड़ी ही देर बाद वह भारत जोड़ो न्याय यात्रा की शुरुआत कर देंगे।

कांग्रेस नेता ने ही उठाए सवाल

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर कहा कि ‘पार्टी के जो नेता राम मंदिर के मुहूर्त पर सवाल उठा रहे थे, उन्हें कम से कम पता होना चाहिए कि पंचक की शुरुआत हो गई है और यह 18 जनवरी तक चलेगा। इस दौरान कोई शुभ कार्य नहीं किया जाता, लेकिन यह यात्रा पंचक में ही शुरू हो रही है। मैं भगवान से प्रार्थना करूंगा कि भगवान राहुल गांधी और इस यात्रा को अपना आशीर्वाद दें।’

भाजपा का तंज

भाजपा नेता नलिन कोहली ने कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर तंज कसते हुए कहा राहुल गांधी मणिपुर से अपनी यात्रा की शुरुआत कर रहे हैं, लेकिन बीते 60 सालों को अगर पीएम मोदी के 9-10 सालों से तुलना करें तो कांग्रेस के कितने प्रधानमंत्रियों ने उत्तर पूर्व का दारौ किया? पीएम मोदी बीते नौ सालों में 60 बार वहां जा चुके हैं। मोदी सरकार के मंत्री 400 से ज्यादा दौरे कर चुके हैं। इंटरनेट, हाइवे, एयरपोर्ट, रेलवे का निर्माण तेज रफ्तार से हो रहा है। उत्तर पूर्व में 9 एयरपोर्ट से बढ़कर 17 हो गए हैं। 100 सालों के बाद नगालैंड में दूसरा रेलवे स्टेशन खुला है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments