Wednesday, February 28, 2024
HomeTREANDINGबाग में मिला शव, देहरादून का निवासी निकला CDA अधिकारी

बाग में मिला शव, देहरादून का निवासी निकला CDA अधिकारी

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: आज रविवार की सुबह एक सीडीए अधिकारी का शव कंकरखेड़ा में हाईवे स्थित खड़ोली के बाग में संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला। अधिकारी का शव मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। सीओ दौराला फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और बारीकी से मामले की जांच की। वहीं मृतक अधिकारी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सीओ दौराला अभिषेक पटेल ने बताया देहरादून निवासी अंकित पवार सीडीए अधिकारी के पद पर लैंसडाउन में तैनात थे। देश भर से आए 40 सीडीए अधिकारियों की ट्रेनिंग पिछले चार दिनों से मेरठ में चल रही थी। वहीं सभी अधिकारी सीडीए के हॉस्टल में ही रुके हुए थे।

पुलिस पूछताछ में मृतक के साथियों ने बताया कि शनिवार रात लोहड़ी मनाने के बाद सभी लोग खाना खाकर अपने कमरे में सोने के लिए चले गए थे। रविवार सुबह बाग के पास से निकल रहे एक राहगीर ने पुलिस को शव पड़े होने की सूचना दी थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की थी।

पुलिस की जांच में युवक सीडीए अधिकारी निकला। इसके बाद पुलिस ने सीडीए अधिकारियों से संपर्क किया। सीडीए अधिकारी की मौत की सूचना मिलने पर अधिकारियों में भी हड़कंप पहुंच गया। सीडीए विभाग के अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए।

फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंच कर फिंगरप्रिंट्स लिए। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। सीओ दौराला का कहना है कि मृतक अधिकारी के शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के तथ्यों का पता चलेगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments