Tuesday, June 28, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeBollywood News'भूल भुलैया 2' ने दूसरे दिन मारी उछाल, पढ़कर हैरान रह जाएंगे

‘भूल भुलैया 2’ ने दूसरे दिन मारी उछाल, पढ़कर हैरान रह जाएंगे

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी-स्टारर ‘भूल भुलैया 2’ साल 2022 की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। फिल्म ने अपने पहले ही दिन 14 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है। वहीं दूसरे दिन भूल भुलैया 2 के कारोबार में 28 फीसदी से ज्यादा की उछाल देखने को मिला है। कंगना रणौत की ‘धाकड़’ की बात करें तो इसके दूसरे दिन के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली है।

भूल भुलैया 2

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के दूसरे दिन के कलेक्शन में शानदार उछाल देखने को मिला है। शुरुआती अनुमानों के मुताबिक फिल्म ने शनिवार को तकरीबन 18.25 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। यानी ‘भूल भुलैया 2’ ने अब तक कुल 32 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

धाकड़

कंगना रणौत की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘धाकड़’ दूसरे दिन भी दर्शकों को आकर्षित करने में नाकाम रही। फिल्म ने शनिवार को भी संग्रह में कोई वृद्धि नहीं दिखाई है। यही कारण है कि दूसरे दिन कंगना रणौत की फिल्म के कई शोज रद्द कर दिए गए। फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो ‘धाकड़’ ने दूसरे दिन 1.05 लाख रुपये का कलेक्शन किया है।

सरकारु वारी पाटी

महेश बाबू और कीर्ति सुरेश की तेलुगू ब्लॉकबस्टर ‘सरकारू वारी पाटा’ वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने के लिए पूरी तरह तैयार है। पूरे भारत में 12 मई को रिलीज हुई इस फिल्म ने शुक्रवार तक 185.60 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। वहीं शनिवार के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म 3.37 करोड़ रुपये की कमाई की है।

सौकन सौकने

सौकन सौंकने ने पंजाबी फिल्म उद्योग में बॉक्स ऑफिस कमाई के सभी रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं। फिल्म ने पहले सप्ताहांत में ही 9.21 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। वहीं कुल कलेक्शन की बात करें तो अमरजीत सिंह सरोन की पंजाबी फिल्म ‘सौकन सौकने’ (2022) ने अब तक 16.50 करोड़ रुपये का संग्रह किया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments