Home Uttar Pradesh News Muzaffarnagar भोपा के युवक ने बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में जीते दो गोल्ड एक सिल्वर

भोपा के युवक ने बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में जीते दो गोल्ड एक सिल्वर

0
भोपा के युवक ने बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में जीते दो गोल्ड एक सिल्वर
  • युवक का भोपा पहुंचने पर ग्रामीणों ने किया स्वागत

जनवाणी संवाददाता |

भोपा: ग्रामीण क्षेत्रों में छुपी प्रतिभाएं समय-समय पर सामने आती रही है जहां कुछ दिन पूर्व भोपा के युवक का अंडर 14 फुटबॉल में चयन हुआ था वही भोपा निवासी एक युवक ने बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में अपनी धाक जमाते हुए 2 गोल्ड व एक सिल्वर मेडल अपने नाम किया है।

युवक के गांव में पहुंचने पर ग्रामीणों ने ढोल व बैंड बाजे के साथ युवक का स्वागत किया गांव में दो गोल्ड व एक सिल्वर मेडल आने पर ग्राम वासियों ने खुशी का इजहार किया है उसके आवास पर बधाई देने वालों का भी तांता लगा हुआ हैं।

आगरा में इंटर बॉडीबिल्डिंग फिटनेस एसोसिएशन के तत्वाधान में मनजीत क्लासिक 2021 कम्पटीशन का आयोजन किया गया। इस कंपटीशन में राजस्थान,हरियाणा, पंजाब, उत्तराखंड, दिल्ली के लगभग 200 युवाओं ने प्रतिभाग किया। यूपी कंपटीशन में प्रतिभाग करने वाला भोपा निवासी आशीष पुत्र स्वर्गीय विजयपाल 15 वर्ष अकेला प्रतिभागी रहा है।

आशीष का कहना है कि मात्र 3 माह की प्रैक्टिस में और पहले ही प्रयास में उसने मिस्टर यूपी बॉडी बिल्डिंग में गोल्ड, मिस्टर आगरा बॉडी बिल्डिंग में भी गोल्ड और मिस्टर आगरा मैन फिजिक्स में सिल्वर मेडल हासिल किया है। अपनी इस सफलता के पीछे वह माता पूनम, कोच अनिरुद्ध तेनवार निवासी दिल्ली, बहन नेहा के प्यार और सहयोग को मानते हैं। कंपटीशन में 50 से 60 किलोग्राम के वजन वाले प्रतिभागियों ने प्रतिभाग किया। आशीष की सफलता से गांव में खुशी की लहर है और आशीष के आवास पर बधाई देने वाले लोगों का तांता लगा
हुआ है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Leave a Reply