Saturday, December 4, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliकैराना: अवैध पटाखा फैक्ट्री में बड़ा धमाका, देखें वीडियो

कैराना: अवैध पटाखा फैक्ट्री में बड़ा धमाका, देखें वीडियो

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: कैराना में आज शुक्रवार को एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक अवैध पटाखा फैक्ट्री में तेज धमाके के साथ विस्फोट हो गया। बताया गया कि पूरी फैक्ट्री ध्वस्त हो गई है। जानकारी के अनुसार अभी तक फैक्ट्री में मलबे में दबे चार लोगों के शव निकाले जा चुके हैं। कई और शव अभी भी मलबे में दबे होने की आशंका है। उधर, सूचना मिलने पर पुलिस और कई एंबुलेंस मौके पर पहुंचीं।

अचानक हुए तेज धमाके से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं इस हादसे से क्षेत्र के लोगों में दहशत फैल गई है। इसके बाद बड़ी संख्या में क्षेत्र के लोग घटना स्थल पर पहुंचे और पुलिस कर्मियों की मदद की। वहीं पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम राहत-बचाव कार्य में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि अभी मलबे में कुछ और फंसे हुए हैं, जिन्हें निकालने का प्रयास किया जा रहा है।



कैराना के जंगल में संचालित अवैध पटाखा फैक्ट्री में शुक्रवार शाम करीब चार बजे भीषण विस्फोट हो गया। जिससे पूरी फैक्ट्री जमीदोंज हो गई। मलबे में दबने से चार मजूदरों की मौत हो गई, जबकि छह घायल हैं, उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से चार की हालत नाजुक है।

कैराना के मोहल्ला आलकला निवासी इकबाल की आचार की फैक्ट्री कई वर्षों से बंद पड़ी थी। बताया गया कि उसने करीब डेढ़ माह पूर्व ही राशिद नाम के व्यक्ति को फैक्ट्री किराए पर दी थी। फैक्ट्री में अवैध रूप से पटाखे बनाने का काम चल रहा था। शुक्रवार शाम करीब चार बजे फैक्ट्री में भीषण विस्फोट हुआ, जिससे पूरी फैक्ट्री ताश के पत्तों की तरह ढह गई। धमाके की आवाज से दूर-दराज तक के लोग भी दहल गए।

मौके पर भीड़ एकत्र हो गई और पुलिस भी पहुंच गई। मलबे से चार शव निकाले गए, जबकि छह मजदूर घायल हैं। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं सूचना मिलने पर डीएम जसजीत कौर भी मौके पर पहुंची हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
1
+1
1
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments