Friday, January 28, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurट्रक की चपेट में आई बाइक, पिता की मौत और पुत्र घायल

ट्रक की चपेट में आई बाइक, पिता की मौत और पुत्र घायल

- Advertisement -
  • गुस्साए ग्रामीणों ने देवबंद-रुड़की मार्ग पर लगाया जाम
  • घायल युवक को देवबंद सीएचसी से भेजा गया हायर सेंटर
  • करीब आधे घंटे बाद समझा बुझाकर खुलवाया गया जाम, शव पीएम को भेजा 

जनवाणी संवाददाता  |

देवबंद: बाइक सवार पिता-पुत्र को तेज रफ्तार ट्रक ने चपेट में ले लिया। इससे पिता की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना से गुस्साएं ग्रामीणों ने मृतक का शव सड़क पर रख जाम लगा दिया। देवबंद-रुडकी मार्ग पर जाम की सूचना से पुलिस प्रशासन में हडकम्प मच गया। बाद में ग्रामीणों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया गया।

गुरुवार को उत्तराखंड के थाना क्षेत्र रुडकी के गांव माधोपुर निवासी जाहिद हसन (50) अपने पुत्र आस मोहम्मद के साथ बाइक पर सवार होकर देवबंद क्षेत्र के गांव अमरपुरगढ़ी आ रहे थे। जैसे ही वह देवबंद-रुडकी मार्ग पर गांव हाशिमपुरा के निकट पहुंचे तो पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। इसमें जाहिद हसन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका पुत्र आस मोहम्मद गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के बाद मौके पर एकत्रित हुए लोगों ने भागने का प्रयास कर रहे ट्रक चालक को धर दबोचा और घायल युवक को उपचार के लिए सीएचसी भेजते हुए मृतक का शव सडक पर रख जाम लगा दिया।

देवबंद-रुडकी मार्ग पर गुस्साए ग्रामीणों द्वारा जाम लगा दिए जाने की खबर से पुलिस प्रशासन में हडकम्प मच गया। आनन-फानन में प्रभारी निरीक्षक पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाकर जाम खुलवाने का प्रयास करने लगे।

हादसे की सूचना पर पूर्व विधायक शशिबाला पुंडीर, गन्ना समिति के पूर्व चेयरमैन दिलशाद गौड, गांव मानकी के प्रधान मामुर हसन समेत अन्य गणमान्य लोग भी मौके पर पहुंच गए। जिन्होंने पुलिस के साथ मिलकर उचित कार्यवाही का आश्वासन देते हुए जाम खुलवाया।

 

बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, दुर्घटना में घायल हुए युवक को भी प्राथमिक उपचार के बाद देवबंद सीएचसी से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

कोतवाली प्रभारी प्रभाकर केंतुरा ने बताया कि ट्रक चालक को गिरफ्तार करते हुए ट्रक कब्जे में ले लिया गया है। मृतक पक्ष की तहरीर पर मामला दर्ज कर किया जा रहा है। उधर, देवबंद-रुडकी मार्ग पर करीब आधा घंटे तक जाम लगे रहने के कारण दोनों ओर वाहनों की लम्बी कतार लग गई, जिससे जाम में फंसे लोगों को खासी परेशानी भी हुई।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments