Saturday, June 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorभाजपा सरकार मंहगाई राकने में नाकाम साबित हुई: राहुल सिंह

भाजपा सरकार मंहगाई राकने में नाकाम साबित हुई: राहुल सिंह

- Advertisement -
  • रालोद ने कृषि बिलों के विरोध में ग्राम जीतपुरा में चलाया जागरूकता अभियान

जनवाणी ब्यूरो |

बिजनौर: चलो गांव की ओर कार्यक्रम के अंतर्गत कृषि बिलों के विरोध में राष्ट्रीय लोकदल का जागरूकता अभियान जिलाध्यक्ष राहुल सिंह के नेतृत्व मे ग्राम जीतपुरा खरक में हुआ।

जिलाध्यक्ष राहुल सिंह ने क्षेत्रवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि वर्तमान समय में महगांई चरम पर पहुंच चुकी है, डीजल, पेट्रोल, गैस, बिजली की कीमतें आसमान छू रही है। लेकिन भाजपा सरकार मंहगाई रोकने में नाकाम साबित हो रही है।

डीजल, पेट्रोल व गैस के दाम कहां से कहां पहुंचे और गन्ने का दाम जहां का तहां ही है। प्रदेश सरकार ने 2020-21 के लिए घोषित गन्ना मूल्य में किसान अपने घर एवं ट्यूवेल के बिल के भूगतान भी नही कर सकता है। ऊपर से केंद्र सरकार तीन काले कृषि कानूनों को किसानों पर जबरदस्ती थोपना चाहती है और एमएसपी पर खरीद की कानूनी गांरटी नही देना चाहती।

पिछले दो माह में गैस के दामों में 175 रूपये की वृद्धि कर गृहणीयों के रसोई बजट को बिगाड दिया है, नौजवान बेरोजगार घूम रहा है और सरकार के पास रोजगार की कोई योजना नही है। बैठक में वरिष्ठ रालोद नेता नरेंद्र आचार्य, जयपाल सिंह, प्रधान हुकुम सिंह, यशपाल सिंह, संजीव प्रधान, प्रशांत, आकाश चौधरी, पूर्व गन्ना समिति चैयरमेन हेमेंद्र सिंह, सरेंद्र सिंह आदि उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments