Saturday, June 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorरेडक्रॉस सोसाएटी आमजन को सेंवाएं उपलब्ध कराए: डीएम

रेडक्रॉस सोसाएटी आमजन को सेंवाएं उपलब्ध कराए: डीएम

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

बिजनौर: डीएम रमाकान्त पाण्डेय ने सीएमओ को निर्देश दिए कि राज्यपाल उ0प्र0 की अध्यक्षता में राजभवन लखनऊ में आयोजित होने वाली बैठक में प्रतिभाग करने के लिए जिले के रेडक्रॉस सोसाएटी के अध्यक्ष को नियत तिथि एवं स्थान पर प्रतिभाग कराना सुनिश्चित करें।

डीएम ने कलैक्ट्रेट स्थित अपने कार्यालय कक्ष में जिला रेडक्रॉस सोसाएटी की आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुए निर्देश दिए कि रेडक्रॉस सोसाएटी एक महत्वपूर्ण समाजसेवी संस्था है, जिसे क्रियाशील रह कर जनहित के कार्यक्रमों का आयोजन कर जनसामान्य को अपनी सेवाएं उपलब्ध कराना है।

32 16

उन्होंने कहा कि सोसाएटी के बाईलॉज में जनहित के कार्यों में नियमित रूप से क्रियाशील रहने और प्रति तीन वर्षों में निर्वाचन प्रक्रिया द्वारा चेयरमेन तथा कार्यकारिणी कमेटी का चुनाव करने का प्राविधान है। उन्होंने निर्देश दिए कि जिले में रेडक्रॉस सोसाएटी को पूरी तरह क्रियाशील रहने और आमजन को अपनी सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए कार्य योजना बनाएं और जिले के लोगों को लाभान्वित करें ताकि उसकी प्रांसगिकता सिद्ध हो सके।

इस अवसर पर अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डा.शैलेन्द्र जैन, एसडीएम सदर विक्रमादित्य सिंह मलिक, उपजिला मजिस्ट्रेट कुमारी संगीता, जिला रेडक्रॉस सोसाएटी के चेयरमेन सुबोध चन्द शर्मा, सदस्य डीके गुप्ता तथा चिकित्सा विभाग के अन्य कर्मचारी मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments