Friday, May 31, 2024
- Advertisement -
HomeNational Newsहैदराबाद में भाजपा अध्यक्ष के बेटे पर लगा वीडियो वायरल का आरोप,...

हैदराबाद में भाजपा अध्यक्ष के बेटे पर लगा वीडियो वायरल का आरोप, पढ़ें पूरी खबर

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: हैदराबाद के एक निजी कॉलेज में छात्र की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। इस मामले में तेलंगाना भाजपा के अध्यक्ष बंदी संजय कुमार के बेटे पर आरोप लगे हैं। पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

संजय कुमार का कहना है कि

वहीं बंदी संजय कुमार का कहना है कि राजनीति के तहत उनके बेटे को फंसाया जा रहा है। हैदराबाद की महिंद्रा यूनिवर्सिटी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दिख रहा है कि एक युवक दूसरे युवक की पिटाई कर रहा है।

पहचान पढ़ने वाले श्रीराम के रूप में हुई

छात्र की पिटाई का आरोपी तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष बंदी संजय कुमार का बेटा बंदी भगीरथ साईं बताया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि भगीरथ साईं का एक दोस्त भी पीड़ित युवक पर थप्पड़ बरसा रहा है। पीड़ित युवक की पहचान यूनिवर्सिटी में ही पढ़ने वाले श्रीराम के रूप में हुई है।

एक अन्य वीडियो में श्रीराम बैठा हुआ है और आरोपी बंदी भगीरथ साईं और कई अन्य युवक उसे घेरकर खड़े हैं और उस पर थप्पड़ बरसा रहे हैं। सूत्रों के अनुसार, श्रीराम नामक युवक ने भगीरथ साईं की क्लास में पढ़ने वाली एक लड़की की बहन से बदतमीजी की थी, जिसके लिए भगीरथ और उसके दोस्तों ने उसकी पिटाई की।

एक वीडियो जारी की गई है

मामला गरमाने के बाद बंदी संजय कुमार के कार्यालय से एक वीडियो जारी की गई है, जिसमें पीड़ित युवक श्रीराम यह बात स्वीकार कर रहा है कि उसने लड़की से बदतमीजी की, जिसके चलते उसकी पिटाई हुई। श्रीराम ने लड़की को आपत्तिजनक टेक्स्ट मैसेज भेजा था।

जिस पर लड़की की बहन ने अपनी क्लास में पढ़ने वाले भगीरथ से इसकी शिकायत की थी। श्रीराम का ये भी कहना है कि यह मामला दो माह पुराना है और अब दोनों के बीच समझौता भी हो गया है।

चंद्रशेखर राव के इशारे पर यह हुआ

वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय कुमार का कहना है कि राजनीति के तहत मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव के इशारे पर यह हुआ है। उन्होंने कहा कि छात्र लड़ते हैं और बाद में समझौता कर लेते हैं लेकिन बच्चों को राजनीति से दूर रखना चाहिए।

संजय कुमार ने आरोप लगाया कि सीएम चंद्रशेखर राव के कहने पर ही यूनिवर्सिटी प्रशासन ने इस मामले में केस दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले www.dainikjanwani.com पर हिंदी में जरूर पढ़ें। आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट दैनिक जनवाणी डॉट कॉम।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments