Wednesday, May 29, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood Newsपीएम मोदी ने नेताओं को दी नसीहत, बोलें- फिल्मों पर फालतू के...

पीएम मोदी ने नेताओं को दी नसीहत, बोलें- फिल्मों पर फालतू के बयानबाजी से बचें

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: जब से सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म पठान का पहला गाना बेशरम रंग रिलीज हुआ है तब से ही लगातार सुपरस्टार और उनकी फिल्म को बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है। ट्रोलर्स की लिस्ट में आम इंसान के साथ साथ कई राजनेता भी शामिल हैं। लेकिन इस वक्त पीएम मोदी का एक ऐसा बयान सामने आया है जिसको फिल्म पठान और बाकी सभी ऐसी फिल्मों से जोड़कर देखा जा रहा है जिनको लेकर विवाद होते रहते हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि

ऐसा कहा जा रहा है कि पीएम मोदी ने अपने मंत्रियों को नसीहत दे डाली है। पीएम ने एक बैठक के दौरान कहा कि. “एक नेता हैं जो फिल्मों पर बयान देते रहते हैं, उनके बयान टीवी पर चलते रहते हैं। उन्हें लगता है वे नेता बन रहे हैं, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी उन्हें फोन किया, लेकिन वे मानते नहीं हैं। क्या जरूरत है हर फिल्म पर बयान देने की।”

इसके बाद उनका बयान काफी तेजी से खबरों का हिस्सा है और लोग पठान से जोड़कर इसको देख रहे हैँ। लेकिन ये भी सच है कि पीएम ने इस दौरान किसी स्पेशल फिल्म का नाम नहीं लिया है, बस फालतू बयान बाजी से बचने के लिए कहा है।

जाहिर है कि कुछ समय से बीजेपी और विश्व हिंदू परिषद ने पठान को लेकर काफी कुछ कहा है तो इस बयान को फिल्म से ही जोड़कर देखा जा रहा है।

इस बयान पर शाहरुख के फैंस खुश

पीएम के इस बयान के बाद शाहरुख खान के फैंस काफी खुश हैं और इसको अपने स्टार की जीत मान रहे हैं। किसी का कहना है कि सच जीतता है, तो कोई कह रहा है, झुकती है दुनिया झुकाने वाला चाहिए।

25 जनवरी को होगी रिलीज

शाहरुख खान की ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है और वो कई साल के बाद दमदार वापसी करने जा रहे हैं।


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले www.dainikjanwani.com पर हिंदी में जरूर पढ़ें। आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट दैनिक जनवाणी डॉट कॉम।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments