Thursday, December 2, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBijnorभाजपा कार्यकर्ताओं ने किया कृषि मंत्री का जोरदार स्वागत

भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया कृषि मंत्री का जोरदार स्वागत

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

भूतपुरी: शिवमंदिर पर आयोजित शनिवार को एक कार्यक्रम में प्रदेश के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व वर्तमान कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही का फूल मालाओं से बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़ों से जोरदार स्वागत किया। बीजेपी के प्रदेश कृषि मंत्री ने किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी सरकार किसानों की हितेषी है केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार ने किसानों के हित के लिए अनेक योजनाएं चलाई।

वहीं विपक्ष के कुछ लोग किसानों को बरगलाने का काम कर रहे है विपक्ष के पास अब कहने के लिए कुछ बचा ही नही है प्रधानमंत्री नरेंद्र सिंह मोदी व प्रदेश के सी एम आदित्यनाथ योगी जी ईमानदारी व कर्मठता पर कोई उंगली नही उठा सकता क्योंकि उन्होंने चुनाव से पूर्व जो वादे किए थे उन वादों को साकार किया उन्होंने केंद्र व प्रदेश सरकार की विभिन्न योजनाओं का बखान करते हुए कहा कि प्रदेश की जनता के लिए बिजली, गैस कनेक्शन, रहने हेतु आवास बीमा योजना व गरीबो को शौचालय बनवाने का काम प्रदेश सरकार ने किया है प्रदेश व केंद्र सरकार ने बिना किसी जाति धर्म भेदभाव के सभी योजनाओं को पात्र लोगों तक पहुँचाया।

उन्होंने कहा कि देश का किसान आत्मनिर्भर होगा तभी देश भी आत्मनिर्भर बनेगा किसानों के खाते पीएम किसान योजना के तहत दो दो हजार रुपये की क़िस्त छोटे व बड़े सभी किसानों को खाद बीज आदि के लिए पहुचानें का काम नरेंद्र मोदी सरकार ने किया है जब मै वर्ष 2012 में आपके बिजनौर के भूतपुरी में आया था तव ग्रामीणों ने बताया कि हमारे यहाँ बिजली नही आती ट्रांसफार्मर फुंक जाता था तो दो दो महीनों में सही होता था लेकिन अब योगी सरकार में लाइट की कोई कमी नही है।

सभी किसानों व कार्यकर्ताओं को एकजुट रहने का आवाह्न किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता सुभाष बाल्मिकी व संचालन भारतीय किसान मोर्चा के जिला महामंत्री अवनीश चौहान ने किया। इस अवसर पर राजा भारतेंदु सिंह रमेश कुमार रामकुमार सिंह पंकज गहलोत महेश कुमार जितेंद्र कुमार फूलकुंवर सिंह सहित दर्जनों कार्यकर्ता रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments