Friday, July 26, 2024
- Advertisement -
HomeUttarakhand NewsHaridwarहर स्तर पर मजबूती प्रदान करता है भाजपा युवा मोर्चा: स्वामी यतीश्वरानंद

हर स्तर पर मजबूती प्रदान करता है भाजपा युवा मोर्चा: स्वामी यतीश्वरानंद

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

हरिद्वार: भारतीय जनता युवा मोर्चा हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा के दक्षिण मण्डल का स्वागत कार्यक्रम भाजपा के जिला कार्यालय हरिद्वार पर आयोजित हुआ। इस अवसर पर पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने कहा कि भाजपा युवा मोर्चा पार्टी के लिए ग्राउंड लेवल पर काम करता है। युवा मोर्चा पार्टी के लिए एक मजबूत ताकत है और उसके माध्यम से भाजपा की रीति नीति आम जनता तक पहुंचाने का कार्य होता है।

उन्होंने कहा है कि भाजपा युवा मोर्चा की नई कार्यकारिणी में सभी जुझारू व संघर्षशील युवाओं को जिम्मेदारी सौंपी गई है। निश्चित रूप से वह पार्टी हाईकमान और जनता की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। भाजपा हरिद्वार जिलाध्यक्ष संदीप गोयल ने कहा कि भाजपा युवा मोर्चा को समय-समय पर पार्टी की ओर से विशेष कार्यक्रमों की जिम्मेदारी सौंपी जाती है।

चाहे जनसभा हो या जागरूकता रैली में भाजपा युवा मोर्चा का महत्वपूर्ण योगदान रहता है। उन्होंने भाजपा युवा मोर्चा कार्यकारिणी में शामिल सभी युवाओं को बधाई और शुभकामनाएं दी है। जिला पंचायत उपाध्यक्ष अमित चौहान ने कहा है कि भाजपा युवा मोर्चा में जिस किसी को भी काम करने का अवसर प्राप्त होता है निश्चित रूप से वह पार्टी में एक न एक दिन काफी आगे तक पहुंचता है।

भाजपा युवा मोर्चा भारतीय जनता पार्टी का सबसे महत्वपूर्ण मोर्चा है। जो की पार्टी को हर स्तर पर लाभ पहुंचाने का कार्य करता है। कार्यक्रम में मुख्य रूप से हरिद्वार भाजपा के जिलाध्यक्ष संदीप गोयल, पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद, ज़िला पंचायत उपाध्यक्ष अमित चौहान , भाजपा ज़िला महामंत्री आशु चौधरी, भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष विक्रम भुल्लर आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments