Monday, October 25, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeCricket Newsन्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम को मिली बम की धमकी

न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम को मिली बम की धमकी

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: इंग्लैंड का दौरा कर रही न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम तीसरा वनडे मैच खेलने से पहले बम की धमकी मिली है। दोनों टीमों के बीच आज तीसरा वनडे मैच लीसेस्टर में खेला जाना है।

बम की धमकी की पु्ष्टि न्यूजीलैंड क्रिकेट ने की है। बोर्ड ने कहा कि इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड को न्यूजीलैंड क्रिकेट से संबंधित धमकी भरा ईमेल मिला है।

हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि यह धमकी न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम को दी गई है लेकिन इसे गंभीरता से लिया गया जिसके बाद छानबीन की गई और इसे विश्वसनीय नहीं माना गया।

हालांकि इस धमकी के बाद सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

इंग्लैंड दौरे पर है न्यूजीलैंड की महिला टीम

न्यूजीलैंड की महिला क्रिकेट टीम इन दिनों इंग्लैंड दौरे पर है। जहां दोनों देशों के बीच सीमित ओवरों की सीरीज खेली जा रही है। इस दौरान तीसरे वनडे मैच से पहले इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड को एक धमकी भरा ईमेल मिला।

जिसे बाद में विश्वसनीय नहीं माना गया। वहीं न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने कहा, महिला टीम लीसेस्टर पहुंच गई है और एहतियात के तौर पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है उनके ट्रेनिंग रद्द करने की खबरें झूठी हैं।

वनडे सीरीज में 2-0 से आगे है इंग्लैंड की टीम

दोनों देशों के बीच खेली जा रहा पांच एकदिवसीय मैचों की सीरीज में इंग्लैंड की महिला टीम 2-0 से आगे है। ब्रिस्टल में खेले गए पहले वनडे मैच में इंग्लैंड की टीम ने न्यूजीलैंड को 30 रनों से हराया।

जबकि, वॉरसेस्टर में खेले गए मुकाबले में इंग्लिश टीम डकवर्थ और लुइस नियम के आधार पर 13 रनों से मैच जीतने में सफल रही। इस सीरीज के बाकी तीन मैच 21 सितंबर लीसेस्टर, 23 सितंबर डर्बी और 26 सितंबर को कैंटबरी में खेले जाएंगे।

इंग्लैंड ने 2-1 से जीती टी-20 सीरीज

एकदिवसीय सीरीज से पहले इंग्लैंड और न्यूजीलैंड की महिला टीमों के बीच तीन टी-20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज खेली गई। इस श्रृंखला में इंग्लिश टीम ने कीवियों को 2-1 से हराया।

पहले मुकाबले में इंग्लैंड ने 46 रनों से जीत दर्ज की जबकि, दूसरा मैच न्यूजीलैंड ने 4 विकेट से जीता। जबकि, तीसरे और आखिरी टी-20 मैच में इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को 4 विकेट से शिकस्त देकर 2-1 से सीरीज अपने नाम कर ली।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments