Sunday, July 25, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliउप्र में ब्राह्मण समाज पर हो रहे अत्याचार से आक्रोश व्याप्त

उप्र में ब्राह्मण समाज पर हो रहे अत्याचार से आक्रोश व्याप्त

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: रविवार को श्री परशुराम युवा जाग्रति मंच की एक मीटिंग मंच के संस्थापक अध्यक्ष योगेश भारद्वाज के आवास पर सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए आयोजित की गई। बैठक में उत्तर प्रदेश में आए दिन ब्राह्मण समाज पर हो रहे अत्याचार पर रोष प्रकट करते हुए प्रदेश सरकार से अंकुश लगाए जाने की मांग की गई।

इस दौरान अनेक ऐसे प्रकरणों पर चर्चा की गई जिसमें ब्राह्मण समाज का तुष्टिकरण की राजनीति के तहत दमन किया जा रहा है । बिकरू कांड में निर्दोष खुशी दुबे की शीघ्र रिहाई की मांग करते हुए अभी हाल ही में शामली जनपद के बाबरी थाना क्षेत्र के गोगवांन जलालपुर गांव में दबंगों द्वारा ब्राह्मण समाज का उत्पीड़न किये जाने पर प्रशासन द्वारा कोई कार्यवाही न करने पर रोष प्रकट किया गया।



श्री परशुराम युवा जाग्रति मंच सभा के माध्यम से उक्त प्रकरण में निष्पक्ष जांच कर कार्यवाही अमल में लाये जाने की मांग की। बैठक में मुख्य रूप से अनिल भार्गव, मनोज शर्मा कांधला, विक्रांत भार्गव, पुनीत शर्मा, संजय शर्मा, अंकित कौशिक, दिनेश शर्मा, विकास कौशिक, सुशील शर्मा, उदयभान शर्मा, राजू शर्मा, गौरव शर्मा, आशीष शर्मा, अतुल विक्रम कौशिक, निशांत भार्गव आदि उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments